spot_img

IPL 2024 पर बड़ा अपडेट, चुनाव की घोषणा के बाद ज़ारी होगा पूरा शेड्यूल…

HomeSPORTSIPL 2024 पर बड़ा अपडेट, चुनाव की घोषणा के बाद ज़ारी होगा...

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के चेयरमैन अरुण सिंह धूमल ने बुधवार को स्पष्ट कर दिया कि लीग का 2024 संस्करण भारत में मार्च के अंत से शुरू होगा और आम चुनावों की तारीखों की पुष्टि होने के बाद ही इसके कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी।

भैयाजी ये भी देखें : सुकमा-बीजापुर के दौरे पर रहेंगे राष्ट्रीय गुणवत्ता समीक्षक, देखेंगे सड़क की…

अरुण धूमल ने मीडिया को बताया “हम यह सुनिश्चित करने के लिए भारत सरकार, एजेंसियों के साथ काम करेंगे कि लीग भारत में हो। हम आम चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं और फिर हम उसके अनुसार योजना बनाएंगे…जैसे कि कौन सा राज्य किस मैच की मेजबानी करेगा।

चुनाव के समय इस तरह की योजना बनाई जाएगी।” उन्होंने IPL 2024 के लिए कोई संभावित तारीख से जुड़े सवाल के जवाब में कहा कि “इंडियन प्रीमियर लीग संभवतः मार्च के अंत से शुरू होगा…और आम चुनाव अप्रैल में हैं, इसलिए हम सरकार की मदद से इस पर काम करेंगे।”

भैयाजी ये भी देखें : सदन में शराब पर हंगामा, रामपुकार ने पूछा बंद करेंगे क्या…

मिली जानकारी के मुताबिक IPL 2024 में इस बार भी विजयी होने के लिए दस टीमें प्रतिस्पर्धा कर रही है उम्मीद है कि कुल 74 मैच खेले जाएंगे, जो संभवतः इसी अवधि के दौरान होने वाले भारत के आम चुनावों के कारण दो चरणों में होंगे। इससे पहले, कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि लोकसभा चुनाव के कारण आईपीएल 2024 भारत के बाहर होने की संभावना है।