spot_img

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कहा “आर्या का दर्द बहुत निजी लगता है…”

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कहा "आर्या का दर्द बहुत निजी लगता है..."

मुंबई। आर्या अंतिम वार की तैयारी कर रही अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कहा कि आर्या सरीन के उनके मुख्य किरदार का दर्द उन्हें बहुत निजी लगता है।

भैयाजी ये भी देखें : एक्ट्रेस सोनल ने शेयर किया फैशन मंत्र, आराम को दें प्राथमिकता

इंटरनेशनल एमी नामांकित सीरीज अपने शीर्षक चरित्र की यात्रा का अनुसरण करती है, जो एक स्वतंत्र महिला है, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए अपनी पूरी ताकत लगाती है।

वह अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए माफिया गिरोह में शामिल हो जाती है। उसी पर विस्तार से बताते हुए सुष्मिता सेन ने कहा, जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि तीन सीजन तक आर्या का किरदार निभाने से मुझे उसका दर्द महसूस हुआ जैसे कि यह मेरा अपना दर्द हो।

जब हमने वे दृश्य फिल्माए, जहां उसके सभी बच्चे वीर और आरू उसके खिलाफ हो गए तो इससे मेरा दिल टूट गया। सीरीज में एक बिंदु ऐसा है, जहां वह पूरी तरह से अकेली महसूस करती है, यहां तक कि परिवार की कमी भी महसूस होती है।

उन्होंने आगे उल्लेख किया, मुझे लगता है कि यह वास्तव में मेरे मन में आया और मैंने अपने परिवार के प्रति कृतज्ञता महसूस की, और आर्या ने इसे इतनी अच्छी तरह से कैसे संभाला, इससे मुझे प्रेरणा मिली।

वह हममें से एक की तरह है, जो अपने परिवार की सुरक्षा के लिए हर दिन कड़ी मेहनत कर रही है। मैं वास्तव में भावुक थी,

और ऐसा महसूस हो रहा था कि मेरा हर हिस्सा आर्या सरीन की भावनाओं को साझा कर रहा था। आर्या अंतिम वार 9 फरवरी, 2024 से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।