spot_img

एक्ट्रेस सोनल ने शेयर किया फैशन मंत्र, आराम को दें प्राथमिकता

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस सोनल ने शेयर किया फैशन मंत्र, आराम को दें प्राथमिकता

मुंबई। सिटकॉम ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में मल्लिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनल पंवार ने अपना फैशन मंत्र शेयर किया, जो स्टाइल से ज्यादा आराम को प्राथमिकता देना है।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “हाय नन्ना” की शूटिंग के दौरान क्यों रो पड़ी थी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर

‘पिया अलबेला’ में अपनी भूमिका के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने कहा, ”मुझे ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में अपने किरदार मल्लिका की तरह कैजुअल और आरामदायक कपड़े पहनना पसंद है।

मेरे पसंदीदा कपड़े क्रॉप टॉप के साथ हाई-वेस्ट जींस है। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं बेहद सिंपल लड़की हूं।” अपने फैशन मंत्र को शेयर करते हुए, सोनल ने कहा, ”मैं जिस फैशन रूल को फॉलो करती हूं, वह स्टाइल से ज्यादा आराम को प्राथमिकता देता है।

मेरी राय में, ड्रेसिंग आपको खूबसूरत दिखने में मदद करती है। इसलिए, मैं भारी कपड़े पहनने और मेकअप करने से परहेज करती हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि हमेशा सबसे पहले अपने आराम का ख्याल रखना चाहिए, क्योंकि अगर आप जो पहन रहे हैं, उसमें सहज और आश्वस्त नहीं हैं तो फैशन और भी खराब हो सकता है।

कलर्स सलेक्शन के बारे में बात करते हुए ‘वो अपना सा’ की एक्ट्रेस ने कहा, ”कलर आपका मूड तय करते हैं, इसलिए उन्हें जगह और अवसर के अनुसार पहनें।

मुझे बेज और वाइट कलर ज्यादा पसंद हैं और व्यक्ति को हमेशा वही चुनना चाहिए, जो उनकी स्किन पर सबसे अच्छा लगे।” सोनल ने कहा कि वह किसी को भी अपना फैशन आइकन नहीं मानती,

क्योंकि उन्हें लगता है कि फैशन ट्रेंड अक्सर बदलता रहता है। उन्होंने आगे कहा, “मैं खुद को लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के अनुसार अपडेट रखती हूं, इसके लिए मैं अक्सर इंस्टाग्राम पेज ब्राउज करती हूं जो मुझे बेहतर डायरेक्शन दिखाते हैं।” ‘हप्पू की उलटन पलटन’ एंड टीवी पर प्रसारित होता है।