spot_img

अमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरा रद्द, बिहार में सियासी उठापटक के बिच लिया फैसला

HomeNATIONALअमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरा रद्द, बिहार में सियासी उठापटक के...

नई दिल्ली। बिहार में बढ़ती राजनीतिक अनिश्चितता के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का अपना दो दिवसीय दौरा रद्द कर दिया। भाजपा राज्य समिति के एक सदस्य ने कहा, ”हमें अब नई दिल्ली से जानकारी दी गई गृहमंत्री इस बार बंगाल का दौरा नहीं करेंगे।”

भैयाजी ये भी देखें : Video : बिहार की सियासी उठापटक पर बोले सचिन पायलट, तेज़ी…

अमित शाह को दो दिनों के व्यस्त कार्यक्रम के साथ रविवार को कोलकाता पहुंचना था। जिले के चार लोकसभा क्षेत्रों में संगठनात्मक मामलों पर चर्चा करने के लिए उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में उनकी एक संगठनात्मक बैठक होने वाली थी। कोलकाता में उनका आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए राज्य भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ एक संगठन बैठक करने का कार्यक्रम था।

भैयाजी ये भी देखें : पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना, इस काम को बताया “भारत…

दौरे के दौरान उनका पूर्वी मिदनापुर के मेचेदा में एक सार्वजनिक रैली करने का भी कार्यक्रम था, जो विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी का पैतृक जिला है। जदयू प्रमुख नीतीश कुमार रविवार को 9वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार थी और राजद सहित अन्य गठबंधन दलों ने इसका समर्थन किया था। नीतीश कुमार की जदयू भी कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन की सहयोगी थी।