spot_img

Video : बिहार की सियासी उठापटक पर बोले सचिन पायलट, तेज़ी से चल रहा घटनाक्रम…

HomeCHHATTISGARHVideo : बिहार की सियासी उठापटक पर बोले सचिन पायलट, तेज़ी से...

रायपुर। बिहार की राजनीतिक स्थिति पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बयान दिया है। उन्होंने एक लाइन में कहा “इसके बारे अभी कुछ स्पष्ट नहीं है, जब तक कुछ स्पष्ट सामने नहीं आता तब तक टिप्पणी करना सही नहीं है।”

दरअसल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा में आने की खबरें एक बार फिर सामने आ रहीं हैं। अगर ऐसा होता है तो यह 5वीं बार होगा जब नीतीश कुमार एक नया गठबंधन तैयार करेंगे। बताया जा रहा है कि गठबंधन की प्लानिंग अक्टूबर 2023 से हो रही थी। जिसमें कुल 5 नेता शामिल थे।

भैयाजी ये भी देखें : मुख्यमंत्री साय से मिलना हुआ आसान, ईमेल और फोन नंबर से…

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह को हटाना भी इसी प्लानिंग का हिस्सा था। नीतीश अब जल्द ही अपना इस्तीफा राज्यपाल राजेंद्र आर्लेकर को सौंप सकते हैं। वहीं कल या फिर परसो तक वो एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकतें है।

भैयाजी ये भी देखें : लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे पूर्व सीएम भूपेश बघेल, किया इंकार…

इधर आज सुबह ही बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की मौजूदगी में सीएम नीतीश कुमार ने ब्रह्मेश्वरनाथ मंदिर में पूजा की और मंदिर के विकास कार्य के पहले चरण का उद्घाटन किया। उन्होंने विकास कार्यों के दूसरे चरण की नींव भी रखी। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि “जो भगवान की इच्छा होगी, वही होगा…पहली बार, मैं ही उन्हें (नीतीश कुमार) यहां लेकर आया था, और आज भी मैं उन्हें लेकर आया।