spot_img

आज से 13 जनवरी बंद रहेगा कुम्हारी ओवर ब्रिज, ट्रेफिक से बचने अपनाए डाइवर्टेड रूट

HomeCHHATTISGARHआज से 13 जनवरी बंद रहेगा कुम्हारी ओवर ब्रिज, ट्रेफिक से बचने...

दुर्ग। कुम्हारी ओवर ब्रिज के दुर्ग से रायपुर मार्ग निर्माणाधीन कार्य एवं लोड टेस्टिंग का काम आज शुरू हो चूका है। इस काम की वज़ह से रायपुर से दुर्ग आने वाले वाहन चालको के लिए ओवर ब्रिज मार्ग सभी वाहन चालको के लिए आगामी 06 दिनों के लिए पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा।

भैयाजी ये भी देखें : दीपक बैज का तंज़, भाजपा नेता की हत्या…अभी कौन सा किलिंग…

इस दौरान जाम की स्थिति से बचने के लिए यातायात पुलिस दुर्ग द्वारा रायपुर दुर्ग आने-जाने वाले हल्के चार पहिया वाहन (कार, जीप, सूमो, माल वाहक आदि) एवं दो पहिया वाहन चालक निम्नानुसार वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें :-

01- चरोदा क्षेत्र के नागरिकगण रायपुर आने-जाने के लिए रायल खालसा ढाबा से ग्राम उरला-ग्राम कुरूदडीह,-ग्राम पाहंदा से अमलेश्वर होकर महादेव घाट मार्ग का उपयोग करें।

02- खुर्सीपार एवं पुरानी भिलाई के आमजन रायपुर आने-जाने के लिए सिरसा गेट चौक से ग्राम सिरसा कला से मोतीपुर से अमलेश्वर मार्ग का उपयोग करें।

03- इसी प्रकार दुर्ग, सेक्टर एरिया, नेहरू नगर, सुपेला एवं पावर हाउस के रहवासी रायपुर आने-जाने के लिए नेवई-उतई- फुण्डा-मोतीपुर से अमलेश्वर होकर रायपुरा चौक मार्ग का उपयोग करें।

अपील :- यातायात पुलिस दुर्ग (दुर्ग-भिलाई) के आम नागरिको से अपील करती है कि रायपुर आना-जाना करने के लिए यातायात पुलिस द्वारा दिये गये अपने-अपने क्षेत्र के वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करे और अपना समय एवं ईधन दोनो का बचत करें और जाम की स्थिति से बचे।