spot_img

दीपक बैज का तंज़, भाजपा नेता की हत्या…अभी कौन सा किलिंग है ?

HomeCHHATTISGARHदीपक बैज का तंज़, भाजपा नेता की हत्या...अभी कौन सा किलिंग है...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष दीपक बैज ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने पखांजूर में भाजपा नेता की हत्या पर भी सवाल खड़े कर दिए है। सूबे की कानून व्यवस्था को आड़े हाथों लेते हुए बैज ने कहा कि “भाजपा सरकार आने के बाद कानून व्यवस्था चरमरा गई है, अपराध बढ़ रहे है।

भैयाजी ये भी देखें : Video : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पहुंचे अंबिकापुर, माँ महामाया के किए…

पखांजूर में हत्या हुई, रायपुर में हत्याएं हो रही है, छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन गया है। कानून व्यवस्था पर कोई नियंत्रण नहीं है। भाजपा के अपने नेता सुरक्षित नहीं है। बीजेपी पहले इसे टारगेट किलिंग कहती थी तो अभी कौनसा किलिंग है ? कांग्रेस इस पर जरूर मंथन करेगी और उग्र आंदोलन भी करेगी।”

भाजपा के संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन पर दीपक बैज ने तंज कसते हुए कहा कि “बीजेपी अब भी संशय की स्थिति में है। केवल एक महीने की सरकार से जनता परेशान है। उन्हें ये बात पता है इसलिए वे डरी हुई है, 2024 में बीजेपी की सरकार को जनता मुंह तोड़ जवाब देगी।”

भैयाजी ये भी देखें : गुजरात, मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में चल रही योजनाओं का अध्ययन करेगी…

राम के नाम पर राजनीति से जुड़े एक सवाल पर दीपक बैज ने कहा कि भाजपा राम के नाम से राजनीति कर रही है। उन्हें डर है कि आने वाले चुनाव में उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। कानून व्यवस्था चरमराई है। केवल राम के नाम से वोट मांगना चाह रहे है, राम के नाम से एक राजनीतिक रोटी सेक रही है बीजेपी।