spot_img

राईस मिल संचालकों और FCI अफसरों के साथ हुई बैठक…हुई चर्चा…

HomeCHHATTISGARHराईस मिल संचालकों और FCI अफसरों के साथ हुई बैठक...हुई चर्चा...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन के तमाम पदाधिकारियों और एफ़सीआई के आधिकारिक के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। भारतीय खाद्य निगम के रीजनल ऑफिस में जीएम, डीजीएम के साथ विंग्स से चावल स्टेक आबँटन में आ रही समस्या को लेकर बैठक हुई। बैठक के दौरान जीएम ने आश्वस्त किया कि विंग्स व्यवस्था में अभी कुछ परेशानियाँ हैं, जिन्हें कुछ दिन में दूर कर लिया जाएगा।

भैयाजी ये भी देखें : साल 2020 से गैरहाज़िर था पंचायत सचिव, CEO ने कर दी…

हमने चांवल परिवहन व्यय पर बंदिश का विषय भी रखा जिसे उन्होंने मुख्यालय स्तर से चर्चा कर जानकारी देने कहा है। साथ ही पूर्व वर्षों का FRK भुगतान को शीघ्र किए जाने तथा वर्तमान वर्ष का इस मद का भुगतान मासिक या स्टैक आधार पर देने का विषय रखा जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। बैठक में छत्तीसगढ़ प्रदेश राइस मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल, महासचिवद्वय विजय तायल एवं प्रमोद जैन, चंदन शर्मा, विनोद अग्रवाल, मनीष केडिया, दिलीप अग्रवाल, राकेश शर्मा, गोपाल अग्रवाल, टीनू अग्रवाल सहित प्रदेश भर के मिलर प्रतिनिधि उपस्थित थे।

भैयाजी ये भी देखें : दो IAS अफसरों के आदेश में बदलाव, इस गलती से बदल…

बैठक के बाद राइस मिलर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने कहा कि “प्रदेश राईस मिल एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक एफ़सीआई के GM और पदाधिकारियों के बीच एक स्वस्थ वातावरण में बैठक हुई। बैठक में मिल संचालकों ने बारी-बारी से अपनी समस्याओं को अधिकारीयों के समक्ष रखा, जिसे अफसरों ने सुनकर उसके निदान की बात कही है। साथ ही अफसरों के साथ मिलकर मिलरों ने अच्छे वातावरण में काम करने की भी इच्छा जताई है।”