spot_img

Video : डॉ. रमन की अधिकारीयों को चेतावनी, बैक डेट में फ़ाइल निपटाई तो…

HomeCHHATTISGARHVideo : डॉ. रमन की अधिकारीयों को चेतावनी, बैक डेट में फ़ाइल...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सरकार बदलने के बाद मंत्रालय में पेंडिंग फाइलों को तेज़ी से निबटाने का काम किया जा रहा है। इसके साथ ही ये काम प्रदेश के तमाम सरकारी दफ्तरों में भी किया जा रहा है। इस बीच कुछ अधिकारी सरकारी फाइलों को बैकडेट में गुपचुप तरीके से निपटाने का काम कर रहे है। जिसे लेकर आज भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने अफसरों को चेताया है।

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : अरुण साव, गोमती साय ने दिया इस्तीफ़ा, कतार में…

डॉ. रमन ने सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए लिखा था “आज कुछ सूत्रों से मुझे यह जानकारी प्राप्त हुई है कि प्रदेश के कुछ अधिकारी महत्त्वपूर्ण फ़ाइलों को बैक डेट अंकित कर स्वीकृत कर रहे हैं जोकि पूर्णतः अनुचित है। मैं ऐसे सभी अधिकारियों को बताना चाहता हूँ कि आप प्रशासनिक व्यवस्था के हिस्से हैं और जब तक प्रदेश में नई सरकार का गठन नहीं होता तब तक ऐसे किसी भी प्रकार के अनुचित कार्य करने से आप सभी को बचना चाहिए।”

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि “मैं फिर कह रहा हूँ कि प्रदेश में कुछ अधिकारियों द्वारा वित्तीय समेत अन्य विषयों से संबंधित महत्त्वपूर्ण फ़ाइलों को 3 तारीख की बैक डेट अंकित कर बढ़ाया जा रहा है। अब तो जनता ने भी अपना फैसला दे दिया है, अब भ्रष्ट अधिकारीयों को यह चेतावनी है कि उन्हें व्यक्ति विशेष को छोड़कर जनता के लिए काम करना पड़ेगा।”