spot_img

टिकट पर बवाल : कांग्रेस भवन में पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्त्ता…कर रहे नारेबाजी

HomeCHHATTISGARHटिकट पर बवाल : कांग्रेस भवन में पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्त्ता...कर रहे नारेबाजी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की टिकट के एलान के बाद से उठा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पार्टी के अंदर टिकट वितरण के बाद कई सीटों पर प्रत्याशियों का तगड़ा विरोध कार्यकर्ताओं के द्वारा किया जा रहा है। रायपुर दक्षिण की टिकट से शुरू हुआ ये बवाल अब पामगढ़ जा पहुंचा है।

भैयाजी ये भी देखें : राज्यसभा के उप नेता प्रमोद का बयान, मोदी सरकार ने ईडी,…

जांजगीर चांपा जिले के पामगढ़ से सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता रायपुर पहुंचे, उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन के सामने टिकट वितरण पर नाराज़ी जताते हुए जमकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता कांग्रेस प्रत्याशी शेषराज हरबंश को टिकट दिए जाने का विरोध कर रहे है, वहीं गोरेलाल बर्मन को प्रत्याशी बनाने की मांग की जा रही है। पामगढ़ से शेषराज हरबंश को टिकट दिए जाने से पार्टी के कई नेता खफ़ा है।

भैयाजी ये भी देखें : रायगढ़ में कार से बरामद हुए 10 लाख रुपये, ओडिशा का…

पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सालों से लगातार काम कर रहीं पूर्व लोकसभा सांसद स्व. परसराम भारद्वाज की बेटी रोमा परसराम भारद्वाज का भी दर्द छलका। रोमा ने टिकट नहीं मिलने पर सोशल मीडिया में अपना दर्द बयां किया है। रोमा भारद्वाज ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि “टिकट उन्हीं को मिलता है, जिनके पास जुगाड़ होता है. बाकी सर्वे तो फसल का भी होता है, लेकिन बीमा नहीं मिलता।”