spot_img

Virat Kohli फिर आये सुर्खियों में, वजह जान आप भी हो जाएंगे कप्तान के दीवाने

HomeSPORTSVirat Kohli फिर आये सुर्खियों में, वजह जान आप भी हो जाएंगे...
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)एक बार फिर सुर्खियों में है। कोहली अपने खेल के अलावा भी अपने फैंस के बीच लगातार चर्चा का विषय होते है, इस बार उनके एक फैसले से उनके फैंस उन्हें और ज़्यादा दुलार रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

                  इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सेनिटेशन ब्रांड “वाइज” के लिए जो एड किया है, उससे मिलने वाले पैसों को कुपोषित बच्चों की मदद के लिए दान करने का फैसला किया है। कोहली की ओर से दी जाने वाली ये राशि महाराष्ट्र के राह फाउंडेशन को दिया जाएगा, जो कुपोषित एवं वंचित वर्ग के बच्चों के उत्थान के लिए काम करता है।

Virat Kohli बोले- कुपोषण के विरूद्ध लड़ना है लड़ाई

वाइज के बारे में कोहली ने कहा कि “एक खिलाड़ी के रूप में हमें बहुत प्यार मिलता है। हमें नायकों की तरह पूजा जाता है लेकिन इस कठिन समय में कोविड-19 योद्धा हमारे सच्चे नायक हैं, जो दूसरों को बचाने के लिए अपना जीवन जोखिम में डाल रहे हैं। मैं वाइज के साथ जुड़ने पर बहुत खुश हूं, क्योंकि मैं एक ऐसी पहल से जुड़ रहा हूं जिसका उद्देश्य वाइज से मेरी आय के माध्यम से भारत में कुपोषण के विरूद्ध लड़ाई लड़ना है।”
गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli )आस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और वह वहां वनडे एवं टी20 सीरीज में हिस्सा लेंगे। कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा दिसम्बर में मां बनने वाली हैं। जिसके लिए कोहली ने आस्ट्रेलिया के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद छुट्टियां ली है। वह एडिलेड में होने वाले पिंक बॉल टेस्ट में खेलने के बाद स्वदेश लौट आएंगे। यह भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहला दिन-रात का टेस्ट होगा।