spot_img

महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को लेकर राजभवन पहुंचे भाजपा नेता, राज्यपाल से की सरकार की शिकायत

HomeCHHATTISGARHमहिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को लेकर राजभवन पहुंचे भाजपा नेता, राज्यपाल...

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में महिलाओं (RAIPUR NEWS) के साथ हो रहे अपराधों, गैंगरेप की बढ़ती घटनाओं को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने आज राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंदन से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण साव ने राज्‍यपाल से कहा, छत्‍तीसगढ़ में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं।

उन्‍होंने (RAIPUR NEWS) कहा, राज्य में बढ़ते अपराध, हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाओं से आम जनता दहशत में है। ऐसा लग रहा जैसे राज्य में अपराधियों का साम्राज्य स्थापित हो चुका है। अपराधी जब चाहें, जहां चाहें कहीं भी महिलाओं और युवतियों के साथ बेधड़क अपराधिक वारदात को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं।

अपराधियों का पुलिस की (RAIPUR NEWS) गिरफ्त से बाहर होना, अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई नहीं होना छत्‍तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार और पुलिस प्रशासन की मंशा पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है। भाजपा के प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण साव, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, पूर्व मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद सरोज पांडेय, रायपुर सांसद सुनील सोनी के साथ अन्‍य वरिष्‍ठ नेता मौजूद रहे।