spot_img

ऋषि सुनक की पहली भारत यात्रा पर उनके सम्मान में दावत देगा परिवार

HomeNATIONALऋषि सुनक की पहली भारत यात्रा पर उनके सम्मान में दावत देगा...

लंदन। इस सप्ताह जी20 शिखर सम्मेलन (G-20) के दौरान ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के रूप में ऋषि सुनक की भारत की पहली आधिकारिक यात्रा से पहले उनके रिश्तेदार अपनी पैतृक भूमि पर भारतीय मूल के नेता का स्वागत करने के लिए नई दिल्ली में एक भोज के आयोजन की तैयारियों में जुट गये हैं।

भैयाजी यह भी देखे: ‘जवान’ रिलीज होने के कुछ देर बाद ही लीक हुई

सुनक के रिश्तेदार गुरुवार या शुक्रवार को नई दिल्ली में फूलों के गुलदस्ते और पंजाबी संगीत पर नॉन-स्टॉप डांस के साथ दावत का आयोजन करेंगे। सुनक के मामा गौतम देव सूद ने कहा कि सभी रिश्तेदारों को प्रधानमंत्री के आगमन पर नई दिल्ली में इकट्ठा होने के लिए कहा गया है, जिनकी तीन दिवसीय यात्रा पर उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ आने की संभावना है।

सूद (G-20)  ने बताया कि मेनू में उत्तर और दक्षिण भारतीय व्यंजनों का मिश्रण होगा, साथ ही रात के खाने के लिए फूलों के गुलदस्ते और पेय पदार्थ भी होंगे, उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए बहुत सम्मान की बात है कि वह अपनी पैतृक भूमि का दौरा कर रहे हैं।

सुनक के चाचा सुभाष बेरी ने कहा, हम सटीक विवरण (G-20) नहीं दे सकते, लेकिन प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए एक योजना बनाई गई है। हम एक रात बिना रुके नाचने की तैयारी कर रहे हैं, ज्यादातर पारंपरिक पंजाबी संगीत की जीवंत धुनों पर, हालांकि मुझे लगता है कि हम बीच में कुछ अंग्रेजी धुनों पर भी थिरक सकते हैं।