spot_img

खरीदी करने पहुंचे लोगो को व्यापारी एकता पैनल ने बाँटें मास्क और दीए

HomeCHHATTISGARHखरीदी करने पहुंचे लोगो को व्यापारी एकता पैनल ने बाँटें मास्क और...

रायपुर। दीपावली की खरीददारी के लिए पहुंचे लोगो को व्यापारी एकता पैनल ने मास्क और दीए का वितरण किया। पैनल के द्वारा आज जयस्तम्भ चौक, रवि भवन, बंजारी रोड, गोलबाज़ार, मालवीय रोड में वितरण किया।

खरीददारी करने पहुंची आम जनता के बीच पैनल की तरफ से पाँच हज़ार मास्क और पाँच हज़ार दिए का वितरण किया गया। साथ ही सभी को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी। मास्क और दीए वितरण की शुरुआत व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने की। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ में पैनल की तरफ से अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल भी मौजूद थे।

Vyapari Ekta Panel
Vyapari Ekta Panel

इस मौके पर श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि “दीपावली के लिए लोग खरीदारी करने के लिए बाजार पहुंचे है, इस दौरान हमने उन्हें मास्क और दीए का वितरण किया है। मास्क देने के पीछे हम सभी का एक मात्र उद्देश्य है ये है कि कोरोना संक्रमण से हम सभी को बचना है। साथ ही दीए से हर जरुरत मंद का घर रौशन हो सके यही आशा के साथ ये कार्यक्रम व्यापारी एकता पैनल की तरफ से किया गया है।”

भैयाजी ये भी पढ़े : चेंबर चुनाव : दिपावली मिलन को लेकर सियासत, सुंदरानी का तंज़-क्या ये लड़ेंगे चुनाव

इस दौरान पैनल के प्रवक्ता ललित जैसिंघ, पूर्व अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा, विनय बजाज, लालचंद गुलवानी, प्रकाश अग्रवाल, अरविंद जैन, राजेश वासवानी, अमर बंसल, सुदेश मध्यान, जय नानवानी, सतीश बागड़ी, राजकुमार राठी, गौरव मँधानी, मनोज पंजवानी, अमरजीत छाबरा, दिना डोंगरे, मोहन होतवानी, विरेंद्र वालिया, दिव्यम अग्रवाल, विक्की टेकवानी, अनूप मसंद, हरी तलरेजा, जे पी शर्मा, अमित अग्रवाल, आयुष मुरारका, जयराम तलरेजा, शाश्वत गुप्ता, रुचिर खेमका, जुगनू भाई उपस्तिथ थे।