spot_img

छत्तीसगढ़ की पहली मार्मिक फ़िल्म “अतरंगी” है बच्चों और किसानों की कहानी…

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ की पहली मार्मिक फ़िल्म "अतरंगी" है बच्चों और किसानों की कहानी...

रायपुर। निर्देशक पवन गुप्ता छत्तीसगढ़ी फ़िल्म में प्रयोगात्मक फ़िल्म मेकिंग के लिए जाने जाते है। उनकी पिछली अवॉर्ड फिल्म “तोर खातिर” एक मिसाल थी, अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म “अतरंगी” को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : मॉल में युवाओं के बीच हुआ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम, दिलाई गई…

फिल्म अतरंगी में बच्चों और अन्नदाता किसानों की जवलंत समस्याओ को लेकर एक संदेशात्मक मार्मिक फ़िल्म का निर्माण किया किया गया है। ये फिल्म 18 अगस्त यानी कल शुक्रवार को पूरे प्रदेश में प्रदर्शित की जाएगी।

इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार योगेश अग्रवाल बताते है कि “फ़िल्म में आर्ट के साथ साथ कमर्शियल मसाला भी है। फ़िल्म में भरपूर कॉमेडी, एक्सन के साथ एक पारिवारिक ड्रामा भी है।

योगेश ने बताया कि इस फिल्म के गाने भी बहोत बेहतरीन है, जिस पर लोगों ने तरह- तरह की रिल्स भी बना कर अपना प्यार दिया है। फ़िल्म पूरी तरह ग्रामीण परिवेश में पल रहे बच्चों और किसानों की संघर्ष की कहानी है।

इस फिल्म को देख कर हर कोई गांव के किस्से, अपनी परंपरा को बरकरार रखते हुए बच्चों के खेल कूद, तीज त्योहार को भी याद करेंगे। योगेश ने कहा कि अब तक कि जो भी फिल्मे छत्तीसगढ़ में बनी है, उससे यह यह फ़िल्म “अतंरंगी” अपने नाम की तरह ही एक दम अलग है।

फ़िल्म में छत्तीसगढ़ी फिल्मों के चर्चित दिग्गज स्टार कास्ट के अभिनय से भरी हुई है। फ़िल्म दर्शको को जितना रुलायेगी उतना ही हंसाएगी। फ़िल्म में पारंपरिक खेलो को जैसे फुगड़ी ,कबड्डी, गुल्ली-डंडा को बड़ी खूबसूरती के साथ दिखाया गया है।

योगेश को लग गई थी फांसी

निर्देशक पवन गुप्ता ने बताया कि इस फ़िल्म में योगेश अग्रवाल की भूमिका अबतक की सबसे बेहतरी भूमिका होगी, जिसमें वे एक पीड़ित किसान की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फ़िल्म में योगेश अग्रवाल को एक सिन शूट करते हुवे फ़ासी लग गई थी, इस हादसे में योगेश बाल बाल बचे।

भैयाजी ये भी देखे : मवेशियों को सड़को पर आने से रोकने के लिए ग्राम सभाओं में होगी चर्चा, फैसलों की वीडियो रिकॉर्डिंग

फिल्मों के मशहूर अदाकारा उर्वशी साहू, एक्टर रजनीश झांझी, संतोष सारथी, विक्रम राज, नकुल महलवार, चंचल साहू, किरण वर्मा, मंजुलता राठौर, नेतराम श्रीवास, प्रकाश ताम्रकार, प्रेम गुप्ता, चाइल्ड आर्टिस्ट में अभिषेक गुप्ता, दर्शन जैन, अदिति तिवारी की भूमिका दर्शकों को अचरज में डाल देगी। सभी कलाकरो ने अपने अभिनय में पूरी तरह से न्याय किया है।