spot_img

राहुल गांधी से मुलाक़ात कर लौटे लालू-तेजस्वी, तेजस्वी बोले-जो लड़ेगा वो जीतेगा…

HomeNATIONALराहुल गांधी से मुलाक़ात कर लौटे लालू-तेजस्वी, तेजस्वी बोले-जो लड़ेगा वो जीतेगा...

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लड़ने वालों की ही जीत होती है, इसलिए जो लड़ेगा वह जीतेगा।

भैयाजी ये भी देखे : कृषि केन्द्रों के संचालन में अनियमितता, 05 विक्रेताओं को थमाया नोटिस

राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद के साथ दिल्ली से वापस पटना लौटे तेजस्वी ने हवाई अड्डे पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए राहुल गांधी के मामले में आए फैसले के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि न्यायालय का जो फैसला आया है, उसका हम लोग स्वागत करते हैं। यह न्याय की जीत है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि राहुल गांधी को जिस तरह से तंग किया जा रहा था, वैसे, सत्ता में बैठे जितने भी लोग हैं किसी न किसी तरीके से उनको परेशान तो कर ही रहे हैं। लेकिन लड़ने पर ही जीत होती है, जो लड़ेगा वह जीतेगा।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : जूनियर डॉक्टरों का बढ़ा स्टाइफंड, सीएम भूपेश ने…

जो डरेगा वह हारेगा। भाजपा द्वारा 2024 में फिर नरेंद्र मोदी के आने के दावे के संबंध में पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि यह समय ही बताएगा। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘मोदी सरनेम’ मामले में सर्वोच्च न्यायालय से राहत मिलने के बाद राजद अध्यक्ष लालू यादव से मिले थे। इस दौरान तेजस्वी भी मौजूद थे।