spot_img

मुख्यमंत्री बघेल आज फर्स्ट टाइम वोटर्स से करेंगे संवाद, प्रभारी कुमारी शैलजा होंगी शामिल

HomeCHHATTISGARHमुख्यमंत्री बघेल आज फर्स्ट टाइम वोटर्स से करेंगे संवाद, प्रभारी कुमारी शैलजा...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) युवाओं के साथ सीधा संवाद करेंगे। यह कार्यक्रम पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित होगा राज्य में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। मुख्यमंत्री के इस फैसले को युवा मतदाताओं को लुभाने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है। इस खास आयोजन के दौरान वह युवाओं से उनके मुद्दों, उपलब्धियों और आकांक्षाओं पर बात करेंगे। वह युवाओं के प्रश्नों के उत्तर भी देंगे।

भैयाजी यह भी देखें : छत्‍तीसगढ़ के इन इलाकों में आज होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) भेंट मुलाकात कार्यक्रम के जरिए विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जन-जन से संवाद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने भेंट मुलाकात के माध्यम से युवाओं से सीधा संवाद किया था। इस दौरान उन्होंने उनकी मांगों को तत्काल पूरा करने का आश्वासन दिया साथ ही युवाओं से उन्होंने शासकीय योजनाओं के संबंध में फीडबैक भी लिया।

फर्स्ट टाइम वोटर्स से संवाद करेंगे

सीएम बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) अब फर्स्ट टाइम वोटर्स को भी साधने जा रहे हैं। आज CM भूपेश बघेल फर्स्ट टाइम वोटर्स से संवाद करेंगे। ‘माय फर्स्ट वोट टू भूपेश बघेल’ कैंपेन लॉन्च करेंगे। रायपुर में यह कार्यक्रम NSUI आयोजित करेगी। इस कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा शामिल होंगी। यह कार्यक्रम पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित होगा। प्रदेश के लगभग 5 लाख नए वोटर मतदान करेंगे।