spot_img

क्यों बीच सड़क पर गाड़ी रोककर ऊपर चढ़ गए रणवीर सिंह, जाने वजह

HomeENTERTAINMENTक्यों बीच सड़क पर गाड़ी रोककर ऊपर चढ़ गए रणवीर सिंह, जाने...

एंटरटेनमेंट। रणवीर सिंह (Ranveer singh) की गाड़ी को उनके क्रेज़ी फैंस की भीड़ ने घेर लिया था। फैंस को देख रणवीर ने उन्हें मायूस नहीं किया। अपने अंदाज़ में रणवीर ने उन्हें खुश करने की कोशिश की। कोरोना वायरस के सक्रमंण के खतरे को देखते हुए रणवीर ने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा और सीधा अपनी कार की छत पर चढ़ गए। इस दौरान उन्होने ग्रे कलर की हुडी जैकेड और नी-लेंथ शोर्ट पैंट पहनी हुई थी। रणवीर ने अपने चेहरे पर ब्लैक कलर का फेस मास्क भी लगा हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

CHAMPIONS!!!!! Make that 5 BABY !!!!! 💙💙💙💙💙 🏆🏆🏆🏆🏆 @mumbaiindians

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Nov 10, 2020 at 9:38am PST

फैंस को खुश कर कर रहे हैं रणवीर

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे रणवीर सिंह (Ranveer singh) को देख उनके फैंस खुश हो रहे हैं। कोई उन्हें ‘हैप्पी दिवाली’ विश कर रहा है। तो कोई उन्हें ‘बाबा’ और ‘रणवीर-रणवीर’ कह कर पुकार रहा है। रणवीर भी अपने फैंस को खुश करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। रणवीर कभी फैंस को देख हाथ हिला कर उनका अभिवादन कर रहे हैं तो कभी ‘फ्लाइंग किस’ कर रहे हैं।

भैया जी ये भी पढ़ें –व्यपारी एकता पैनल को मिल रहा भरपूर समर्थन, सराफा एसोसिएशन और…

 

View this post on Instagram

 

Down & Dirty ⛓ #mondaymotivation

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Nov 8, 2020 at 11:17pm PST

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की थीं। रणवीर ने लिखा था “वापस आर्कलाइट (हैलोजन की तरह बड़ी येलो लाइट्स, जिनका इस्तेमाल अंधेरे में फोटोशूट के दौरान किया जाता है) के नीचे।” इन तस्वीरों में रणवीर के पीछे बड़ी-बड़ी लाइट्स लगी हैं, जिनके आगे वे खड़े हैं। पीली टी-शर्ट में वे कैमरे में न देखकर नीचे देख रहे हैं।

भैया जी ये भी पढ़ें –कोरोना पर थर्ड पार्टी सर्वेक्षण की रिपोर्ट, उपचार और स्वास्थ सुविधा…

आपको बता दें, कि यह वीडियो उस वक्त का है जब रणवीर अपनी फिल्म की शूटिंग से घर लौट रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर इन दिनों महबूब स्टूडियो में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में रणवीर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह दोबारा काम पर लौट आए हैं। और सेट पर लौटकर वह काफी खुश हैं। इसके साथ ही रणवीर ने फैंस को ‘हैंड सैनेटाइज़ेशन’ और ‘हाथ धोने’ का जरुरी संदेश भी दे डाला।