spot_img

Mp by election :उपचुनाव परिणाम के बाद बोले सिंधिया, मध्य प्रदेश में सिर्फ दो गद्दार

HomeSTATEMADHYAPRADESHMp by election :उपचुनाव परिणाम के बाद बोले सिंधिया, मध्य प्रदेश में...

भोपाल। मध्य प्रदेश उपचुनाव (mp by election) परिणाम में बीजेपी ने फिर परचम लहराया है। जीत मिलने पर सीएम शिवराज सिंह ने जहां जनता का आभार व्यक्त किया है। उप चुनाव का परिणाम आने के बाद बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला बोल दिया है।

भैयाजी ये भी देखे – Marwahi by election : रुझान में कांग्रेस 3664 मतों से आगे, बीजेपी 4856 पर

सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा गद्दार बताया है। दरअसल, चुनाव नतीजों के बीच मीडियाकर्मियों से बातचीत में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस सफलता के लिए मध्य प्रदेश की जनता (mp by election) का धन्यवाद है। इसका पूरा श्रेय बीजेपी को कार्यकतार्ओं को जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का केंद्रीय नेतृत्व और एमपी में शिवराज सिंह का नेतृत्व इस जीत के लिए प्रेरक है।

भैयाजी ये भी देखे – IPL 2020: रोहित की शानदार पारी, ट्राफी पर मुंबई का कब्जा

mp by election : लक्ष्य जनता और किसानों के हितों को पूरा करना

कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस को जनादेश जनता का काम करने के लिए कहा गया था। लेकिन जब मैंने जनता की मांगे उठाईं तो मुझे सड़क पर उतरने के लिए कहा गया और मैं उतर गया। मध्य प्रदेश की जनता (mp by election)  ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश में आज अगर कोई गद्दार है तो सिर्फ दो लोग हैं- कमलनाथ और दिग्विजय सिंह। सिंधिया ने कहा कि मेरा और शिवराज सिंह चौहान का एक लक्ष्य है। मध्य प्रदेश की जनता और किसानों के हितों को पूरा करना।

भैयाजी ये भी देखे-राष्ट्रपति चुनाव: ट्रंप हार स्वीकार करने को तैयार नहीं, इधर बाइडन ने सत्ता संभालने की ओर बढ़ाया कदम

सिंधिया ने भाजपा प्रदेश के नेतृत्व और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सराहना की और कहा कि सभी ने एक इकाई के रूप में काम किया जिसके कारण ये नतीजे सामने आए। उन्होंने कहा कि इसका श्रेय पूरी तरह से जमीन पर काम कर रहे प्रत्येक कार्यकर्ता को मिलना चाहिए।