spot_img

पति ने पत्नी-बच्चे को घर में बनाया बंधक, पुलिस ने कराया मुक्त

HomeCHHATTISGARHपति ने पत्नी-बच्चे को घर में बनाया बंधक, पुलिस ने कराया मुक्त

सूरजपुर। जिला मुख्यालय से लगे ग्राम पर्री में एक व्यक्ति (SURAJPUR NEWS) ने पत्नी व बच्चे को बंधक बना लिया था। वह पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। कई घंटे की मशक्कत बाद आखिरकार पुलिस की टीम ने महिला और बच्चे को घर से बाहर निकाला।

जानकारी के अनुसार नगर सीमा से लगे ग्राम पंचायत पर्री के पुलिस लाइन पारा में गोरेलाल ने सोमवार की तड़के लगभग 3 बजे पत्नी व एक बच्चे को एक कमरे मे बंधक बना लिया। जब घर वालों को महिला का कटा हुआ बाल बाहर मिला तो इसकी सूचना उन्होंने पुलिस दी। फिर पुलिस मौके पर पहुंची।

भैयाजी ये भी देखें : पैसेंजर्स की गलती से रेलवे को हुआ फायदा, अभियान से 5 करोड़ 37 लाख 97 हजार रुपये का राजस्व हुआ प्राप्त

जब पुलिसकर्मी कमरे के नजदीक जाकर समझाइश (SURAJPUR NEWS)  देने गए वह धमकी देने लगा कि इन लोगों को मार दूंगा। उसने अपने कमरे में कुल्हाड़ी रखी थी और किसी के कुछ कहने पर दोनों को मारने की धमकी दे रहा था। उसे मनाने में असफल रहे पुलिसकर्मियों ने वापस लौटकर थाने में टीआई को जानकारी दी। इस पर टीआई दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।

गोरेलाल ने फिर कहा कि जब तक मेरी भतीजी (SURAJPUR NEWS)  को नहीं बुलाओगे मैं दरवाजा नहीं खोलूंगा। इस पर कोतवाली पुलिस को कोरिया जिले के पंडोपारा टेंगनी जाकर उसकी भतीजी को लाना पड़ा। तब उसने दरवाजा खोला व महिला-बच्चे को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि गोरेलाल मानसिक रूप से बीमार है और अभी हाल ही में इलाज करा कर घर वापस आया था।

इस दौरान उसकी पत्नी (SURAJPUR NEWS) अपने मायके चली गई थी। इसी को लेकर वह काफी नाराज हो गया था और गुस्से में ही उसने यह कदम उठाया था। फिलहाल पुलिस ने मानसिक व्यक्ति को का मेडिकल चेकअप के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया है। महिला और बच्चे को परिवार को सौंप दिया है।