spot_img

BREAKING: मेकाहारा में कोरोना का उपचार करा रहा हत्या का आरोपी फरार, पुलिस महकमें में हडकंप

HomeCHHATTISGARHBREAKING: मेकाहारा में कोरोना का उपचार करा रहा हत्या का आरोपी फरार,...

रायपुर। राजधानी के डॉ भीमराव अंबेडकर अस्पताल में कोरोना का उपचार करा रहे हत्या का आरोपी फरार (Accused) मंगलवार की शाम 4 बजे फरार हो गया। चौकी प्रभारी की शिकायत पर मौदहापारा पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी का नाम तातूराम विश्वकर्मा बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे – Marwahi by election : रुझान में कांग्रेस 3664 मतों से आगे, बीजेपी 4856 पर

Accused को किया धरसींवा में गिरफ्तार

मौदहापारा निरीक्षक यदुमणि सिदार के अनुसार आरोपी को धरसीवा पुलिस ने हत्या (Accused) के आरोप में गिरफ्तार किया था। न्यायालय के निर्देश पर आरोपी को जेल दाखिल करवाया गया था। कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के कारण आरोपी को 29 अक्टूबर को डॉ भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार की शाम 4 बजे आरोपी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी (Accused)  की जा सके, इसलिए धरसीवा पुलिस को सूचना दे दी गई है। आरोपी के छिपने वाले संभावित ठिकानों पर पुलिस द्वारा छापा मारा जा रहा है।

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी को 29 अक्टूबर को जेल प्रशासन अस्पताल लेकर आया। यहां जांच के बाद वो कोविड पॉजिटिव होने की वजह से रह रहा था। अस्पताल प्रबंधन ने कैदी के भागने की जानकारी जेल प्रशासन को दी अब स्थानीय पुलिस इस मामले में जांच और आरोपी की तलाश कर रही है। तातूराम ने धरसींवा में दशहरा मेले में मामूली विवाद के चलते एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी।