spot_img

छत्तीसगढ़ में अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग, संगठन में बदलाव करने के दिए संकेत

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ में अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग, संगठन में बदलाव करने...

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NARENDRA MODI) के दौरे से पहले आज गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। रायपुर में गृह मंत्री की स्टेट लीडरशिप के साथ मीटिंग है।

पीएम मोदी 7 जुलाई को चुनावी (PM NARENDRA MODI) राज्य का दौरा करेंगे। इससे पहले माना जा रहा है कि अमित शाह खुद पीएम के दौरे से पहले समीक्षा के लिए रायपुर गए हैं। साफ है कि केंद्रीय लीडरशिप का राज्य इकाई पर भरोसा कम है। इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी राज्य का दौरा कर चुके हैं। पार्टी नेताओं के बीच इस बात की भी चर्चा है कि केंद्रीय नेता सभा में भीड़ नहीं जुटने से नाराज चल रहे हैं।

भैयाजी यह भी देखे: राजमार्गों पर होने वाली दुर्घटनाएं रोकने हाईवे के दोनों ओर लगाई जाएगी बांस की मजबूत बाड़: गडकरी

छत्तीसगढ़ में सत्ता हासिल करने की जद्दोजहद में प्रधानमंत्री मोदी (PM NARENDRA MODI) रायपुर में सभा करेंगे। इस दौरान कहा जा रहा है कि वह हजारों करोड़ का प्रोजेक्ट लॉन्च करेंगे। गृह मंत्री आज स्टेट लीडरशिप के साथ होंगे। उन्होंने राज्य के टॉप नेताओं की मीटिंग बुलाई है। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव सहित नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल अपनी अलग गाड़ी में पहुंचे हैं। बैठक को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने मीडिया से फिलहाल दूरी बनाते हुए चुप्पी साध ली है।