spot_img

सीएम शिंदे के बयान पर डिप्‍टी सीएम ने ली चुटकी, बोले- इंजन कमजोर होंगे, इसलिए पड़ी तीन इंजन की जरूरत

HomeCHHATTISGARHसीएम शिंदे के बयान पर डिप्‍टी सीएम ने ली चुटकी, बोले- इंजन...

रायपुर। महाराष्ट्र की राजनीति में उलटफेर और मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे के ट्रिपल इंजन की सरकार वाले बयान पर छत्‍तीसगढ़ के उपमुख्‍यमंत्री टीएस सिंहदेव (DIPTY CM TS SINGHDEV) ने प्रतिक्रिया दी है। डिप्‍टी सीएम सिंहदेव ने चुटकी लेते हुए कहा, इंजन कमजोर होंगे, इसलिए उन्हें अब तीन इंजन की जरूरत है। छत्तीसगढ़ में भी हमारी सरकार है, लेकिन हम यहां कोई इंजन नहीं बना रहे हैं। छत्तीसगढ़ में, हम (मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री) राज्य के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

भैयाजी यह भी देखे: राज्यपाल बिस्वभूषण हरिचंदन ने राजभवन में सिंगल यूज प्लास्टिक पर लगाया बैन, कपड़ा या जूट का थैला होगा इस्तेमाल

महाराष्ट्र की राजनीति में उलटफेर के बीच शिंदे ने दिया ये बयान

बतादें कि महाराष्ट्र की राजनीति में उलटफेर के बीच मुख्यमंत्री शिंदे ने एक बयान में कहा, अब महाराष्ट्र में ट्रिपल इंजन की सरकार है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार चल रही थी, उसे अब ट्रिपल इंजन कर दिया गया।

उन्होंने कहा (DIPTY CM TS SINGHDEV)  कि अब हमारे पास एक मुख्यमंत्री और दो उपमुख्यमंत्री हैं। डबल इंजन सरकार अब ट्रिपल इंजन बन गई है। महाराष्ट्र के विकास के लिए मैं अजित पवार और उनके नेताओं का स्वागत करता हूं। अजित पवार का अनुभव प्रदेश को सुदृढ़ करने में मदद करेगा।

भाजपा बन गई है वाशिंग मशीन

इससे पहले सीएम मुख्यमंत्री बघेल ने महाराष्ट्र की राजनीतिक उथल-पुथल पर कहा कि केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से पहले शिवसेना को तोड़ा गया। शिवसेना में आधा दर्जन से ज्यादा नेता (DIPTY CM TS SINGHDEV)  जिनके खिलाफ केंद्रीय एजेंसी जांच कर रही थी। सारे लोग गए अब उनकी जांच बंद हो गई। कुछ दिन पहले ही एनसीपी के नेता के यहां छापा पड़ा था। अब वह जैसे ही एनसीपी छोड़कर मंत्रिमंडल में आए उन्हें स्थान मिल गया। शपथ लेते ही उनका भी पाप धुल गया। रोज उसके खिलाफ बयान आता रहता था, लेकिन जैसे ही भाजपा में गए सब वाशिंग मशीन में धुलकर चकाचक हो गए। कोई कार्रवाई नहीं हुई।