spot_img

पीएम मोदी के आने से पहले अमित शाह संभालेंगे छत्तीसगढ़ में मोर्चा, लेंगे बड़ी बैठक

HomeCHHATTISGARHपीएम मोदी के आने से पहले अमित शाह संभालेंगे छत्तीसगढ़ में मोर्चा,...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (AMIT SHAH) पखवाड़ेभर के भीतर दूसरी बार प्रदेश दौरे पर आएंगे। शाह का पांच और छह जुलाई को रायपुर में पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक लेने के बाद छह जुलाई की शाम को वापस चले जाएंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात जुलाई को रायपुर आएंगे। इससे पहले अमित शाह (AMIT SHAH) पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों में अहम भूमिका निभा रहे हैं। कहा जा रहा है कि शाह की बैठक में चुनाव तैयारियों पर ही प्रमुख रूप से चर्चा होगी। अभी तक अधिकारिक रूप से उनके आने का शेड्यूल जारी नहीं हुआ है।

भैयाजी यह भी देखे: आठ दिन की देरी से आया मानसून पूरे देश में छाया, जुलाई में औसत बारिश का अनुमान

अगर अमित शाह (AMIT SHAH) का छत्‍तीसगढ़ दौरा तय होता है तो केंद्रीय गृहमंत्री का 15 दिनों में यह दूसरी बार प्रदेश दौरा होगा। इससे पहले अमित शाह 22 जून को छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आए थे। इस दौरान शाह पद्मश्री पंडवानी गायिका उषा बारले के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। इसके बाद दुर्ग में एक जनसभा को संबोधित किया। बतादें कि आगामी दिनों में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा चुनाव होना है। जिसके चलते सियासी गलियारों में सरगर्मी तेज हो गई है। चुनावी साल होने की वजह से राजनीतिक दलों के शीर्ष नेताओं का छत्‍तीसगढ़ दौरा भी तेज हो गया है।