spot_img

बालको कर्मी से बंदूक व चाकू की नोक पर लूट लिए 13 लाख के जेवर व नगद

HomeCHHATTISGARHबालको कर्मी से बंदूक व चाकू की नोक पर लूट लिए 13...

कोरबा। शहर के महाराणा प्रताप नगर नगर (KORBA NEWS) में रहने वाले एक बालको कर्मी के घर चार बदमाश घुस गए और घर में मौजूद एक वृद्धा को बंधक बनाकर एक लाख रुपये नगद व 12 लाख के सोने के जेवर लूट कर ले गए। जिस दुस्साहसिक ढंग से इस घटना को अंजाम दिया गया क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

भैयाजी यह भी देखे: चलती बाइक पर गिरा हाईटेंशन तार, जिंदा जला बाइक सवार

महाराणा प्रताप नगर में रहने वाले बालको कर्मी राजकुमार निर्मलकर अपने कुछ स्वजनों के साथ ग्राम नरियारा अकलतरा दसगात्र के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। राजकुमार की मां और उनकी नाबालिग (KORBA NEWS) बेटी घर में थे। रात को करीब आठ बजे चार बदमाश घर के अंदर धड़धड़ाते घुस गए। लुटेरों के हाथ में चाकू बंदूक था। जान से मार देने की धमकी देते हुए डराया और वृद्धा को रस्सी से बांधने के साथ मुंह में टेप भी लगा दिए। लुटेरे निर्मलकर की पुत्री से घर के अलमारी की चाबी लेकर रखे नगद करीब एक लाख रुपये और 12 तोला सोने के जेवर समेट लिया और चंपत हो गए। घटना के थोड़ी देर बाद निर्मलकर की पुत्री बाहर निकल कर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। इसके साथ ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

लूट कर ले गए जेवर की कीमत करीब 12 लाख रुपये (KORBA NEWS) बताई जा रही। इस तरह कुल लगभग 13 लाख रुपये की लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि घर में कुछ और सदस्य भी थे जो थोड़ी देर पहले ही घर से निकल कर आस-पास में ही कहीं गए थे। इस बीच आरोपियों ने घर में धावा बोला। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना के प्रभारी रवि उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस नाकेबंदी कर आरोपियों को ढूंढने में जुट गई। बताया जा रहा है कि राजकुमार के पिता छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत जनरेशन कंपनी के सेवानिवृत्त कर्मचारी थे, उनका निधन हो चुका है। रिटायरमेंट में मिली राशि से जेवर खरीदे थे।