spot_img

मरवाही परिणामो के बीच अमित जोगी का कांग्रेस पर निशाना,जनता को किया आगाह

HomeCHHATTISGARHBILASPURमरवाही परिणामो के बीच अमित जोगी का कांग्रेस पर निशाना,जनता को किया...

पेंड्रा /मरवाही उपचुनाव में साइड हुए जोगी परिवार के अमित जोगी ( Amit Jogi)लगातार कांग्रेस पर आक्रमण कर रहे हैं। मतगणना से पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से रिजल्ट की तरफ अंदेशा दिखाया था। इसी कड़ी में आज अमित जोगी ( Amit Jogi) ने रुझान आने के साथ ही अपनी अभिव्यक्ति जाहिर करते हुए कहा है कि उत्तर और पूर्वी मरवाही ब्लॉक में डॉक्टर ध्रुव लम्बे समय से BMO रहे,यहाँ भाजपा भी न के बराबर है।पहले 7 राउंड में उनको बढ़त मिलना स्वाभाविक है।दक्षिण मरवाही डॉक्टर गम्भीर सिंह का इलाक़ा है जिसका फ़ायदा 8वे राउंड से मिलना चाहिए।पेंड्रा&गौरेला ब्लॉक किस तरफ़ जाते हैं,निर्णायक रहेगा।

 

बता दे कि अमित जोगी ( Amit Jogi)ने कल ट्विटर के माध्यम से कहा था कि मरवाही उपचुनाव की कल मतगणना है।कांग्रेस को अपनी हार का पूरा अंदेशा हो गया है इसलिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने अपनी कुर्सी बचाने विशेष रूप से प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी मंत्री को मरवाही में ही रोक कर निर्वाचन अधिकारी के साथ GGP और अन्य निर्दलीय प्रत्याशियों के वोटों को अपने पक्ष में मतगणना में जोड़ने की रणनीति बनायी है।अतः आप सब से निवेदन है कि कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशियों के मतों के अलावा निर्दलीय प्रत्याशियों के वोटों की भी अलग से सूची बनाएँ ताकि इन वोटों को निर्वाचन अधिकारी कांग्रेसी प्रत्याशी के वोटों में चाहकर भी ना जोड़ सकें।सरकार की हमें हर चाल को फेल करना है और ये तभी सम्भव है जब हम पूरी तरह से सतर्क रहें।मैं खुद मरवाही में हर राउंड की काउंटिंग पर नज़र रखूँगा। .

 

वहीँ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम मंगलवार सुबह नर्मदा में स्नान के बाद मंदिर में पूजा-अर्चना कर मां नर्मदा से मरवाही में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत का आशीर्वाद मांगे हैं । अमरकंटक में दर्शन और पूजा के बाद वे सुबह पेण्ड्रा पहुंच चुके हैं । कांग्रेस की ओर से तय कार्यक्रम के मुताबिक, मतगणना पूरी होने तक मरकाम पेण्ड्रा में ही मौजूद रहेंगे। परिणामों की घोषणा के बाद दोपहर बाद मरकाम रायपुर लौटेंगे।