spot_img

छुट्टी पर घर गए सहायक आरक्षक की हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

HomeCHHATTISGARHछुट्टी पर घर गए सहायक आरक्षक की हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर (MURDER) से बड़ी खबर आ रही है। खबरों के अनुसार यहां एक सहायक आरक्षक की धारदार हथियार से हत्‍या कर दी गई है। घटना मंगलवार तड़के करीब 3 से 4 बजे के बीच की है। फिलहाल हत्‍या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भैया जी यह भी देखे: छत्तीसगढ़ में OLA, उबर और रैपीडो की सेवा देने वाले चालक हड़ताल पर, इस वजह से कर रहे प्रदर्शन

दरअसल, यह मामला कुटरू थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार बीजापुर में सहायक आरक्षक (MURDER) के पद पर पदस्‍थ संजय कुमार की हत्‍या कर दी गई। पुलिस के अनुसार सहायक आरक्षक संजय कुमार वेड़जा थाना भद्राकाली में पदस्थ होकर वर्तमान में रक्षित केंद्र बीजापुर में संलग्न था। सहायक आरक्षक 11 जून से छुट्टी लेकर मुख्यालय बीजापुर में रह रहा था। 19 जून को अपने परिजनों से मिलने ग्राम पाताकुटरू, थाना कुटरू जाकर रात गांव में ही रुका था।

इसी दौरान मंगलवार की सुबह लगभग 3 से 4 बजे के बीच 4-5 अज्ञात हत्‍यारों (MURDER) ने धारदार हथियार से सहायक आरक्षक की हत्या कर दी। कुटरू थाना की पुलिस सहायक आरक्षक की हत्‍या को पारिवारिक विवाद, आपसी रंजिश के एंगल से जांच कर रही है। थाना कुटरू में परिजनों द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस के द्वारा जांच शुरू की गई। पुलिस इस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है।