spot_img

ऑटो चालक ने सरपंच पति को पीटा, केस दर्ज

HomeCHHATTISGARHऑटो चालक ने सरपंच पति को पीटा, केस दर्ज

बिलासपुर। सिरगिट्टी क्षेत्र के कोरमी में महिला को अस्पताल लेकर जा रहे सरपंच (BILASPUR NEWS) के पति की कार को आटो के चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद युवकाें ने सरपंच पति की पिटाई कर दी। मारपीट से घायल ने घटना की शिकायत सिरगिट्टी थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

भैयाजी यह भी देखे: पुलिस रेंज के 97 आरक्षक बनेंगे प्रधान आरक्षक

सिरगिट्टी के कोरमी में रहने वाले मनोज बंजारे किसान हैं। उनकी पत्नी गांव (BILASPUR NEWS)  की सरपंच है। बुधवार की दोपहर वे अपनी कार से गांव में रहने वाले भुवनेश्वर भार्गव और उनकी पत्नी को ईलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे। गांव में ही एक दुकान के पास कार को रोककर वे पानी पी रहे थे।

इसी दौरान आटो चालक वेदलाल के बेटे ने आटो (BILASPUR NEWS)  से उनकी कार को टक्कर मार दी। इससे कार में खरोच आ गया। सरपंच के पति ने युवकों को आटो ठीक से चलाने कहा। इस पर आटो चला रहा युवक और उसके साथी गाली-गलौज करने लगे। इसका विरोध करने पर युवकों ने सरपंच पति की पिटाई कर दी। आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद घायल ने सिरगिट्टी थाना पहुंचकर मारपीट की शिकायत की है। घायल की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।