spot_img

एक्ट्रेस ईशा ने किया खुलासा, इंडियन पुलिस फोर्स में मेरा रोल सरप्राइज पैकेज

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस ईशा ने किया खुलासा, इंडियन पुलिस फोर्स में मेरा रोल सरप्राइज...

मुंबई। जल्द ही रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवार ने साझा किया है कि उनका किरदार एक सरप्राइज होगा।

भैयाजी ये भी देखें : Youtube ने मोनेटाइजेशन की शर्तों को किया आसान, अब 500 सब्सक्राइबर…

वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी भी हैं। ईशा ने कहा, इंडियन पुलिस फोर्स स्पेशल है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं रोहित द्वारा बनाई गई कॉप स्टोरीज यूनिवर्स का हिस्सा बनूंगी,

जिसके बारे में हर कोई बात करता है और हर कोई एक्टर इसमें शामिल होने की ख्वाहिश रखता है। यह काफी रोमांचकारी है, चूंकि शो उनके ओटीटी निर्देशन की शुरूआत है, मुझे खुशी है कि मैं उस यात्रा का हिस्सा हूं।

एक्ट्रेस ने कहा, मुझे अच्छा लगा कि रोहित सेट पर हीरो हैं! वह कम बोलने वाले व्यक्ति हैं। मैं कॉप यूनिवर्स का हिस्सा हूं लेकिन मेरा रोल एक तरह का सरप्राइज पैकेज होगा।

मैं हिंदी सिनेमा में पहली बार इस तरह के अवतार में नजर आऊंगी। सीरीज जल्द ही प्राइम वीडियो पर आएगी। ईशा का अपकमिंग प्रोजेक्ट मिजार्पुर 3 होगा,

जिसमें वह एक राजनेता माधुरी यादव की भूमिका निभा रही हैं। सीजन 3 में वह मुन्ना भैया की पत्नी के रूप में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार सास बहू और फ्लेमिंगो में देखा गया था, जिसे होमी अदजानिया ने निर्देशित किया है।