spot_img

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बोले, बीजेपी में नहीं…किसी पार्टी में नहीं जाऊंगा

HomeCHHATTISGARHस्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बोले, बीजेपी में नहीं...किसी पार्टी में नहीं जाऊंगा

रायपुर। सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस छोड़कर नहीं जाने की अपनी बात को दोहराया है। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उनसे कई राजनैतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं ने शामिल होने के लिए निजी तौर पर संपर्क किया था।

भैयाजी ये भी देखें : कांग्रेस पर जमकर बरसे केदार गुप्ता, कहा-मोदी ने जो काम किए…

दरअसल रायपुर में आज कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे के यहां एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, मंत्री ताम्रध्वज साहू और मोहम्मद अकबर सहित तमाम बड़े नेता मौजूद थे। हालांकि कांग्रेस के तमाम नेता इस बैठक को मंत्री चौबे से एक सामान्य मुलाकात के रूप में पेश कर रहे है।

सूत्र बताते है कि बैठक में चुनावी रोडमैप को लेकर फौरी तौर पर चर्चा हुई है। इस बैठक की जानकारी लेने मीडिया ने मंत्री सिंहदेव ने चर्चा की है। बैठक की जानकारी देते हुए मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा “लोगों तक पहुंचना विभिन्न पहलू है। चर्चा हुई है, चुनाव को देखते हुए यह बैठकर लगातार चलती रहेंगी।

कभी किसी के यहां, कभी किसी के यहां कभी किसी के यहां, चुनाव की जो रणनीति है तो उसको साझा नहीं कर सकता, पार्टी के अंदर की बात है। निश्चित तौर पर बैठक की गई है और लगातार चलती रहेगी।”

मै बीजेपी में नहीं जाऊंगा-सिंहदेव

ऑपरेशन लोटस को लेकर मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, मैंने सारी बातें बताई। मैं कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में नहीं जाऊंगा। किसी पार्टी में नहीं आऊंगा, जो जिम्मेदारी मिलेगी उसमें काम करूंगा। मुझे कई पार्टी ने संपर्क किया था, लेकिन मैं नहीं गया।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : छत्तीसगढ में 26 जून तक बंद रहेंगे स्कूल,…

कृषि मंत्री के स्वास्थ्य को लेकर टीएस बाबा ने कहा “हम लोग 1 महीने पहले मिले थे। उनके पांव में तकलीफ है, चेहरे से स्वास्थ्य से नॉर्मल लग रहा है। पांव में उनके तकलीफ है। जिसमें डॉक्टर का कहना कि, लगभग और एक महीने लगेंगे।”