spot_img

अरमान मलिक ने जीता यूरोप में अवार्ड, कड़े कॉम्पिटिशन से देश का नाम किया रौशन

HomeENTERTAINMENTअरमान मलिक ने जीता यूरोप में अवार्ड, कड़े कॉम्पिटिशन से देश का...

एंटरटेनमेंट- एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स में बेस्ट इंडिया एक्ट कैटेगरी में सिंगर अरमान मलिक ( Armaan Malik ) ने अपने पॉप सिंगल ‘कंट्रोल’ के लिए अवार्ड जीता है। अरमान ने पहली बार इंग्लिश सॉन्ग में इस गाने के जरिए डेब्यू किया था। जिसके लिए उन्हें काफी तारीफें भी मिली। अरमान मलिक ( Armaan Malik ) ने एक बार फिर से इंडिया का नाम म्यूजिक की दुनिया में ऊपर उठाया है।

अरमान (Armaan Malik) को जीतने की उम्मीद नहीं थी

अरमान मलिक ने इसपर बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया – कि उन्हें जरा भी उम्मीद नहीं थी कि उन्हें अपने इंग्लिश डब्यू सॉन्ग के लिए इतना सपोर्ट, इनकरेजमेंट और प्यार मिलेगा। वह इस अवार्ड को पाकर काफी इमोशनल भी हुए। साथ ही ने सभी का शुक्रिया अदा भी किया। उनका मुकाबला इस कैटेगरी में रणवीर सिंह की कंपनी इंकइंक के गायक काम भारी के अलावा सीरी x सेज ऑन द बीट, डिवाइन और प्रभदीप से था।

भैयाजी ये भी पढ़ें – जासूस होने के आरोप में 8 साल से पकिस्तान की जेल…

 अरमान मलिक (Armaan Malik) ने जीता ख़िताब

वहीं मशहूर सिंगर लेडी गागा ने साल का बेस्ट आर्टिस्ट अवार्ड जीता, तो भारत की तरफ से बॉडी जीतने वालों में अरमान मलिक पहले नंबर पर रहे। लोगों को उम्मीद थी कि बेस्ट वीडियो का अवार्ड भी लेडी गागा ही जीत सकती हैं, लेकिन ये पुरस्कार डीजे खालेद को उनके वीडियो पॉपस्टार के लिए मिला।

भैयाजी ये भी पढ़ें- बिजनेस के बादशाह “अंबानी परिवार” में होगा बटवारा, ये है वज़ह

गर्ल ग्रुप लिटिल मिक्स की खातिरदारी में इस बार आभासी तरीके से हुए एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स में बेस्ट आर्टिस्ट वर्ल्ड जीतने के लिए हैरी स्टाइल्स, जस्टिन बीबर, दुआ लीपा, मिली साइरस और द वीकएंड को मात दी।

भैयाजी ये भी पढ़ें – कॉमेडियन पिता का मर्म, बेटे का जन्मदिन मनाने की थी तैयारी,…