spot_img

न्यायालय में तैनात सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मारकर कर ली आत्‍महत्‍या

HomeCHHATTISGARHन्यायालय में तैनात सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मारकर कर ली...

कोंडागांव। छत्‍तीसगढ़ के कोंडागांव (KONDAGAV NEWS) के कुटुंब न्यायालय में तैनात सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही स्‍थानीय थाना की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई। सिपाही का नाम जितेंद्र पटेल बताया जा रहा है।

भैयाजी यह भी देखे: आटोनामी रैकिंग में बिलासा कन्या अब प्रदेश में अव्वल

दरअसल, घटना रविवार सुबह की है। एसडीओपी निमितेश सिंह परिहार (KONDAGAV NEWS)  से मिली जानकारी अनुसार पुलिस आरक्षक जितेंद्र पटेल परिवार न्यायालय में गार्ड के रूप में पदस्थ था। सुबह ड्यूटी पर आने के बाद 9:30 से 10:00 के बीच में उसने स्वयं को अपने ही राइफल से गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

मृतक सिपाही लंबे समय से परिवार न्यायालय (KONDAGAV NEWS)  में ड्यूटी कर रहा था। घटना के वक्‍त सिपाही के साथ दो अन्य सिपाही भी मौजूद थे। इसी दौरान जितेंद्र ने सुबह 9:30 से 10:00 के बीच परिवार न्यायालय परिसर में स्वयं के राइफल से खुद को गोली मार ली जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। एसडीओपी परिहार ने बताया कि घटना पश्चात तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है। सिपाही के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।