spot_img

आनलाइन सट्टे का पैनल चलाता था सिपाही, वीडियो वायरल होने पर एसपी ने किया सस्‍पेंड

HomeNATIONALआनलाइन सट्टे का पैनल चलाता था सिपाही, वीडियो वायरल होने पर एसपी...

भिलाई। महादेव बुक से खिलाए जाने वाले आनलाइन सट्टा (BHILAI NEWS) के अवैध कारोबार में संलिप्त एक सिपाही पर निलंबन की गाज गिरी है। सिपाही एक बियर बार में बैठकर किसी से बात सट्टा के सेटलिंग अमाउंट को लेकर मोलभाव कर रहा है। वीडियो में उसने यह बात भी स्वीकार किया है कि बेनामी संपत्ति से खरीदे गए एक मकान में ही महादेव बुक का पैनल संचालित हो रहा है। उक्त वीडियो के प्रसारित होने के बाद एसपी डा. अभिषेक पल्लव ने सिपाही को तत्काल निलंबित करते हुए उसे लाइन अटैच कर दिया है।

भैयाजी ये भी देखें : पुराने सिक्के खरीदने का झांसा देकर प्रापर्टी डीलर से वसूले लिए 6 लाख

इंटरनेट मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, वो वैशाली नगर थाना (BHILAI NEWS) में पदस्थ सिपाही उपेंद्र कुमार तिवारी का है। वीडियो के आधार पर एसपी डा. अभिषेक पल्लव ने शनिवार को सिपाही को निलंबित किया है। उन्होंने आदेश में लिखा है कि सिपाही उपेंद्र कुमार तिवारी को संदिग्ध आचरण और कर्तव्य विमुक्त होने के आरोप में निलंबित किया जा रहा है।

सट्टा के कमीशन पर किए जा रहे मोलभाव के वीडियो वायरल

इस मामले को लेकर जो बात सामने आ रही है, उसके अनुसार निलंबित सिपाही उपेंद्र कुमार तिवारी महादेव बुक का पैनल चलवा रहा था। इससे संबंधित एक वीडियो भी प्रसारित हुआ है। जिसमें वो ये बोलते दिख रहा है कि पहले वो 11 प्रतिशत पर पैनल चलवा रहा था। दिवाली आफर में उसे 15 प्रतिशत कमीशन मिल रहा है तो वो पांच प्रतिशत क्यों छोड़ेगा। पूरा 15 प्रतिशत वो खुद रखेगा।

उसने वीडियो में ये बात भी स्वीकार किया है कि पैनल (BHILAI NEWS) उसके घर में ही चल रहा है और वो उसका किराया भी ले रहा है। साथ ही उसने पैनल के संचालन में किसी रोशन नाम के व्यक्ति का उल्लेख किया है। हालांकि वीडियो में ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि सिपाही जिससे बात कर रहा है वो व्यक्ति कौन है। वीडियो में ये स्पष्ट दिख रहा है कि सिपाही उपेंद्र कुमार तिवारी वर्दी में बैठकर ये सब बातें कर रहा है।