spot_img

Video : पांच बेरिकेट तोड़कर CGPSC दफ्तर पहुंचे भाजयुमों कार्यकर्त्ता, हंगामा…

HomeCHHATTISGARHVideo : पांच बेरिकेट तोड़कर CGPSC दफ्तर पहुंचे भाजयुमों कार्यकर्त्ता, हंगामा...

रायपुर। भाजयुमों समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) का घेराव किया। भाजपा नेताओं ने इस प्रदर्शन के दौरान हाल ही घोषित चयन सूची को लेकर पीएससी दफ्तर में सरकार और आयोग के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : 14 दिन के लिए जेल गए अनवर ढेबर…

वहीँ भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच कार्यालय के अंदर घुसने के दौरान जमकर झूमाझटकी भी हुई है। इस प्रदर्शन के दौरान कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को मामूली चोटें भी आई है। भाजयुमों के कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने पांच अलग अलग स्थानों में बेरिकेडिंग कर रखी थी, बावजूद इसके भाजपा के कार्यकर्त्ता CGPSC के दफ्तर तक पहुंचने में कामयाब हुए। भाजपाइयों ने इस प्रदर्शन के दौरान आयोग के दफ्तर में भाजपा का झंडा भी फहराया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष रवि भगत ने बताया कि सालों से अभ्यर्थी लोग इस परीक्षा की तैयारी करते हैं, अपने भविष्य के लिए माता-पिता के सपने के लिए आज उन सब सपनों को भूपेश बघेल सरकार ने चूर कर दिया है। इतनी बड़ी संस्थान जहाँ से लोग राज्य की तरक्की के लिए चुने जाते हैं, उस क्षेत्र को भी बदनाम कर दिया इस भूपेश सरकार ने। कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार ये सिद्ध हो चुका है।

कोल, शराब,चावल,गोठान के बाद अब पीएससी घोटाला भी शामिल हो गया है।75-75 लाख में लोगों का भविष्य बेच दिया गया ऐसा जो आज एक बात सामने आ रही है। कितने मुश्किल से मा बाप अभ्यर्थी कर्ज ले कर के इस डिप्टी कलेक्टर,डीएसपी, वित्त अधिकारी आदि की पढ़ाई करता है। ये सारे सपने भूपेश सरकार ने बर्बाद कर दिए है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल को कितना पैसा चाहिए, ऐसी कौन सी भूख है इनकी जो मिट नहीं रही ?

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : विधायक रंजना साहू का रोड एक्सीडेंट, कार पलटी…

इस पूरे मामलें में भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास ने कहा कि “लोक सेवा आयोग (CGPSC) की चयन सूची को लेकर आज प्रदेश के युवा खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। पीएससी की चयन सूची को देखकर यह साफ हो गया है कि यह छत्तीसगढ़ की युवा प्रतिभाओं के साथ सीधी-सीधी धोखाधड़ी है, छल है, अन्याय है। इस मामलें में सरकार ने अगर गंभीरता नहीं दिखाई और जाँच नहीं कराई तो भाजपा प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ मिलकर प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी।”