spot_img

ऑपरेशन प्रहलाद: जिंदगी की जंग हारा मासूम, 90 घंटे के रेस्क्यू के बाद बोरवेल से निकला शव

HomeNATIONALऑपरेशन प्रहलाद: जिंदगी की जंग हारा मासूम, 90 घंटे के रेस्क्यू के...

निवाड़ी। मध्य प्रदेश पृथ्वीपुर तहसील के सैतपुरा गांव में बोरवेल में गिरा 4 वर्षीय मासूल प्रहलाद (Operation Prahlada) जिंदग़ी की जंग हार गया। शनिवार की रात 3 बजे रेस्क्यू टीम ने प्रहलाद का शव बोरवेल से बाहर निकाला।

पानी की वजह से प्रहलाद का शव फूल चुका था, जिसे निकालने में मशक्कत रेस्क्यू टीम को करनी पड़ी। प्रहलाद के शव का चार डॉक्टरों ने पीएम किया है। निवाड़ी कलेक्टर आशीष भार्गव ने बताया, कि बुधवार की शाम से ही मासूम (Operation Prahlada) का मूवमेंट नहीं हो रहा था। दम घुटने और पानी भरने से मासूम की मौत हुई, ऐसा डॉक्टरों ने बताया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : ऑपरेशन प्रहलाद: 4 दिन के संघर्ष के बाद बोरवेल के नजदीक पहुंची रेस्क्यू टीम, दुआओ का दौर जारी

यह है पूरा मामला

निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर तहसील के सैतपुरा गांव में बुधवार सुबह 9 बजे से बोरवेल में 4 वर्षीय प्रहलाद (Operation Prahlada) गिर गया था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फिर सेना ने उसे बोरवेल से निकालने की जद्दोजहद शुरू की थी। प्रहलाद को बोरवेल से बाहर निकालने के लिए बोरवेल से कुछ दूरी पर सेना द्वारा गड्ढा किया जा रहा है और वहां से टनल बनाकर उसे बाहर निकला जाएगा। 4 दिन से बोरवेल में फंसे प्रहलाद को निकालने के दौरान जिले के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर है। रेस्क्यू स्थल पर एंबुलेंस और डॉक्टरों को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने मुस्तैद किया था।