spot_img

सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

HomeNATIONALसुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों (ENCOUNTER) ने आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है। गुरुवार को बारामूला के वनिगम पयीन क्रीरी इलाके में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ बारामूला में हुई है। सुरक्षाबलों द्वारा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : बारिश ने तीन दिन में एक महीने का कोटा पूरा किया, राजधानी में छाया कोहरा

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि आतंकियों के पास से एके-47 राइइल और 1 पिस्तौस सहित आपत्तिजक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया है। अधिकारियों का कहना है कि ये आतंकी घाटी को दहलाने की योजना बना रहे थे।

सर्च ऑपरेशन जारी

गुरुवार को हुई मुठभेड़ (ENCOUNTER)  में दो आतंकी ढेर हो गए। अब बारामूला में सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। इलाके को सील करके तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। कश्मीर के एडीजीपी ने कहा कि दोनों आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित हैं। इन दोनों की पहचान शोपियां जिले के शाकिर माजिद नजर और हनान अहमद सेह के रूप में हुई है। दोनों मार्च 203 में आतंकवादी संगठन में शामिल हुए थे।

बुधवार को भी हुआ था एनकाउंट

इससे पहले बुधवार को कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ (ENCOUNTER)  में दो आतंकवादी मारे गए थे। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बुधवार सुबह जिले के पिचनाड माछिल इलाके के पास सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई।