spot_img

युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 5500 पदों पर यहां होगी सीधी भर्ती

HomeCHHATTISGARHयुवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 5500 पदों पर यहां होगी...

दुर्ग। 12वीं पास युवाओं (JOB ALERT) के लिए अच्‍छी खबर है। ऐसे बेरोजगार युवा जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए यह खबर काम की है। दरअसल, छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 10 नियोक्ताओं की ओर से 5500 पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसके लिए 4 मई को दुर्ग के बीआइटी कालेज में मेगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है।

भैयाजी ये भी देखें : बेटी की शादी के दिन पिता की करंट लगने से हुई मौत

मेगा प्लेसमेंट कैंप में 5500 पदों पर होगी भर्ती

जिला प्रशासन के अनुसार इस मेगा प्लेसमेंट कैंप में 5500 पदों पर अभ्‍यर्थियों (JOB ALERT)  का चयन इंटरव्‍यू के माध्‍यम से होगा। 12वीं पास आवेदक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार 4 मई को दुर्ग के बीआइटी कालेज में पहुंचकर आवेदन कर सकते हैं।

जिला प्रशासन ने बताया कि जिले में संचालित रोजगार कार्यक्रम सृजन के तहत जिले के बेरोजगार युवाओं (JOB ALERT) को रोजगार के अवसर उपलब्ध करने के उद्देश्य से मेगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन चार मई को प्रातः 10 बजे बीआइटी कालेज दुर्ग में किया जायेगा। मेगा प्लेसमेंट कैंप में 10 नियोक्ताओं के माध्यम से लगभग 5500 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जायेगी। इस मेगा प्लेसमेंट कैंप का लाभ युवा ले सकें इसके लिए जिला प्रशासन ने जिले के युवाओं से अपील की है कि वो ज्यादा से ज्यादा अपनी उपस्थिति कैंप स्थल पर दर्ज कराए।