spot_img

महिला से दुष्कर्म के आरोप में TI गिरफ्तार, शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

HomeCHHATTISGARHमहिला से दुष्कर्म के आरोप में TI गिरफ्तार, शिकायत के बाद हुई...

भिलाई। छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले के डीएसबी (BHILAI NEWS) के प्रभारी राजेंद्र यादव को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अमलेश्वर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने दुर्ग रेंज के आइजी से टीआइ के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की थी। इस शिकायत पर जांच के बाद टीआइ के खिलाफ प्राथमिकी की गई और शनिवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

भैयाजी यह भी देखे : नक्‍सलियों ने युवक को अगवा करके की हत्या, शव को खेत में फेंका

अमलेश्वर थाना में पदस्थापना के दौरान महिला से किया था दुष्कर्म

बता दें कि आरोपित टीआइ राजेंद्र यादव पूर्व (BHILAI NEWS)  में अमलेश्वर थाना का प्रभारी था। महिला से अवैध संबंध और दुष्कर्म जैसी चर्चा शुरू होने के बाद राजेंद्र यादव का स्थानांतरण जिला विशेष शाखा में किया गया था और अमलेश्वर की जिम्मेदारी जेपी सिदार को सौंपी गई थी।

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला (BHILAI NEWS)  ने दुर्ग रेंज के आइजी डा. आनंद छाबड़ा से इस मामले की शिकायत की थी। शिकायत की जांच के लिए आइजी ने दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर को निर्देशित किया था। दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर ने इस मामले की जांच की और दुर्ग कोतवाली थाना में आरोपी टीआइ राजेंद्र यादव के खिलाफ शून्य में दुष्कर्म की धारा के तहत प्राथमिकी की गई। प्राथमिकी किए जाने के बाद केस डायरी को अमलेश्वर थाना भेजा गया। अमलेश्वर में नंबरी के बाद शनिवार को आरोपित राजेंद्र यादव को गिरफ्तार कर उसे भिलाई-3 न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।