spot_img

नक्‍सलियों ने युवक को अगवा करके की हत्या, शव को खेत में फेंका

HomeCHHATTISGARHनक्‍सलियों ने युवक को अगवा करके की हत्या, शव को खेत में...

बीजापुर। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर में नक्‍सलियों (NAXALI) ने एक युवक की हत्या कर शव को थाने से एक किमी दूर खेत में फेंक दिया। घटना मंगलवार आधी रात की बताई जा रहा है। दरअसल, यह घटना तर्रेम थाना क्षेत्र का मामला है।

भैयाजी ये भी देखें : डाटा कलेक्शन के लिए रायपुर स्मार्ट सिटी को मिली राष्ट्रीय स्तर पर सराहना

जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम अवलम हड़मा (28) बताया जा रहा है। खबरों (NAXALI)  के अनुसार ग्रामीणों के साथ घर के लिए लकड़ी लेने युवक भी साथ में जंगल गया हुआ था। जहां नक्‍सलियों ने पकड़ लिया, और रात भर अपने साथ रखने के बाद आधी रात में धारदार हथियार से हत्या कर दी। ग्रामीण युवक का शव खेत में देखने पर गांव वालों ने तर्रेम थाना में इसकी सूचना दी।

यह भी बताया कि कल देर शाम जंगल (NAXALI)  से ही ग्रामीण युवक का अपहरण कर नक्‍सली अपने साथ लेकर गए थे। मंगलवार के सुबह धारदार हथियार से हमला कर दिया वारदात को अंज़ाम दिया है। तर्रेम थानाक्षेत्र के तुर्रेपारा की घटना बताई गई है। तर्रेम थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। घटनास्थल के लिए पुलिस रवाना हुई है। शव का पोस्टमार्टम करने के बाद स्‍वजनों को सौंपा जायेगा। युवक की हत्या के संबंध में कारण अज्ञात है। एएसपी चंद्रकांत गवर्ना ने घटना की पुष्टि की है।