spot_img

कांग्रेस प्रवेश कर सकते हैं नंदकुमार साय, आज सुबह साढ़े दस बजे पहुंचेंगे कांग्रेस मुख्यालय

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस प्रवेश कर सकते हैं नंदकुमार साय, आज सुबह साढ़े दस बजे...

रायपुर। आदिवासी नेता नंदकुमार साय (RAIPUR NEWS) सोमवार को कांग्रेस प्रवेश कर सकते हैं। राजनीतिक गलियारे में पिछले तीन दिन से साय की नाराजगी और पार्टी छोड़ने की चर्चा थी, लेकिन रविवार को उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को इस्तीफे का पत्र भेज दिया।

भैयाजी यह भी देखे : आरोपी सिद्धार्थ ने थाने पहुंचकर किया सरेंडर

कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो नंदकुमार साय सोमवार सुबह साढ़े दस बजे कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन पहुंचेंगे और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता लेंगे। साय के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित सभी मंत्री और पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे।

प्रदेश पदाधिकारियों को रविवार देर शाम को आनन-फानन (RAIPUR NEWS) में फोन करके सुबह राजीव भवन पहुंचने का निर्देश दिया गया है। हालांकि साय के कांग्रेस में शामिल होने की किसी भी वरिष्ठ नेता ने पुष्टि नहीं की है। इस बीच, साय के इस्तीफे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टिप्पणी की है।

सीएम बघेल ने साय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि आज नंदकुमार साय (RAIPUR NEWS) ने अपने साथ-साथ आदिवासियों के मन की बात भी कह दी। सीएम बघेल ने यह बात आदिवासी विरोधी भाजपा हैशटैग के साथ कही है। साय के इस्तीफे के बाद कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा देश में आदिवासियों की उपेक्षा कर रही है, उनका शोषण कर रही है।