spot_img

स्वास्थ मंत्री का बड़ा बयान कहा- कब तक कोरोना से बचने देते रहे निर्देश

HomeCHHATTISGARHस्वास्थ मंत्री का बड़ा बयान कहा- कब तक कोरोना से बचने देते...

रायपुर। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव(Health Minister TS Singhdev) ने फटाखे पर प्रतिबंध पर बड़े ही सहज तरीके से कहा है कि सरकारें कब तक लॉकडाउन या फिर किसी चीज़ पर प्रतिबंध लगाएंगी। कोविड के समय में हमें हमारे और समाज के लिए क्या अच्छा हो सकता है, इस पर निर्णय लेना चाहिए।

भैयाजी ये भी देखे –धान खरीदी : CM भूपेश ने 15 साल के मुखिया रमन…

 

      स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdev) ने कहा है कि फटाखे फोड़ने पर प्रदूषण से हमें नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए हमें खुद नियंत्रित करना चाहिए। सरकारें कब तक बैन लगाएंगी, लॉकडाउन मानसिक रूप से तैयार करने के लिए हम कर सकते हैं। फटाखे फोड़ने के लिए सरकार को व्यवस्था बनानी चाहिए या फिर नागिरकों को सक्षम है।

अपने विवेक का इस्तेमाल करें

 स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdev) ने कहा फटाखे फोड़ने के धुआं होगा, जिसे हम ग्रहण करेंगे। हमें कोविड के वक्त खुद निर्णय लेने की जरुरत है। पिछले साल सामान्य स्थिति होने के बाद भी सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली में फटाखों की बिक्री में रोक लगाई था, देश आज पराली जलाने से होने वाले प्रदुषण के लिए चिंतित है, सिंहदेव ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने विवेक से फटाखे फोड़ने के लिए निर्णय लें।