spot_img

Video : नक्सली हमले की भाजपा नेताओं ने की निंदा, जवानों को दी श्रद्धांजलि

HomeCHHATTISGARHBASTARVideo : नक्सली हमले की भाजपा नेताओं ने की निंदा, जवानों को...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमलें को लेकर भाजपा नेताओं ने भी अपनी श्रद्धांजलि दी है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट पर लिखा “दंतेवाड़ा के अरनपुर में पुलिस वाहन पर हमला करके नक्सलियों ने कायरता दिखाई है,

भैयाजी ये भी देखे : Video : नक्सली हमलें के बाद का मंज़र…इधर गृहमंत्री शाह ने…

इस हमले में शहीद हुए हमारे DRG के 10 वीर जवान और 1 ड्राइवर की शहादत को नमन करते हुए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्माओं को श्रीचरणों में स्थान और शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।”

वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बस्तर संभाग के दंतेवाड़ा जिला में अरनपुर में नक्सलियों द्वारा किए गए ब्लास्ट में 11 जवानों की शहादत को नमन करते हुए इस घटना पर गहन दु:ख व्यक्त किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा कि लगातार बढ़ती नक्सली हिंसा से बस्तर में चहुँओर आतंक का माहौल है। नक्सलियों के इस कायराना कृत्य की जितनी भर्त्सना की जाए, वह कम है। साव ने कहा कि बस्तर की धरती से नक्सलियों का समूल नाश ही हमारे शहीद जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

इसके साथ ही सूबे के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने भी नक्सल हमले में शहीद जवानों को अपना श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए सरकार पर निशाना साधा है। चंदेल ने कहा कि “दंतेवाड़ा के अरनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत में हुए नक्सली हमले में 10 जवानों एवं 1 वाहन चालक के शहीद होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर सभी दिवंगत आत्माओं शांति एवं उनके परिजनों को दुःख की इस घडी में संबल प्रदान करें।”