spot_img

अमृतपाल की भिंडरांवाले के गांव से गिरफ्तारी, डिब्रूगढ़ ले जा रही पुलिस

HomeNATIONALअमृतपाल की भिंडरांवाले के गांव से गिरफ्तारी, डिब्रूगढ़ ले जा रही पुलिस

मोगा। खालिस्तान समर्थक और ‘वारिस पंजाब दे’ के चीफ अमृतपाल सिंह (AMRITPAL SINGH) आखिरकार पुलिस के शिकंजे में आ ही गया है। पंजाब पुलिस ने भगोड़े अमृतपाल सिंह को मोगा से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि अमृतपाल 18 मार्च से फरार चल रहा था। पुलिस उसके चाचा और कई सहयोगियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस उसे असम के डिब्रूगढ़ लेकर जा रही है।

भैयाजी यह भी देखे:गोदाम में मासूम के सा​थ हैवानियत, ​शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने दो को पकड़ा

NSA के तहत हुई गिरफ्तारी: पंजाब पुलिस

चंडीगढ़ के आईजीपी सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि अमृतपाल सिंह (AMRITPAL SINGH)  के खिलाप एनएसए के वारंट जारी हुए थे, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी एनएसए के अधीन हुई है। इस पूरे ऑपरेशन के दौरान पंजाब के लोगों ने शांति, कानून व्यवस्था बनाई रखी जिसके लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं। हमने ऑपरेशन चलाकर सुबह 6:45 पर गिरफ्तार किया था।

गुरुद्वारे से हुई गिरफ्तारी

उन्होंने बताया कि हमारे पास खास जानकारी थी, जिसमें हमको पता था कि वह रोडे गांव (AMRITPAL SINGH)  के गुरुद्वारे में मौजूद है। हमने गुरुद्वारा साहिब की मर्यादा को रखते हुए उसको गिरफ्तारर किया। उसको गिरफ्तारर करने के बाद उसे असम की डिब्रूगढ़ रवाना कर दिया गया है।

शांति बनाए रखने की अपील

इससे पहले, रविवार सुबह पंजाब पुलिस ने बताया कि अमृतपाल को मोगा से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। साथ ही लोगों से फेक न्यूज शेयर ना करने को भी कहा है।