spot_img

गड्ढा खोदकर बीच सड़क में छोड़ा, पीडब्ल्यूडी अ​धिकारी सहित तीन पर केस दर्ज

HomeCHHATTISGARHगड्ढा खोदकर बीच सड़क में छोड़ा, पीडब्ल्यूडी अ​धिकारी सहित तीन पर केस...
बिलासपुर। बिलासपुर में PWD के कार्यपालन अभियंता (EE), सब इंजीनियर और ठेकेदार (BILASPUR NEWS) के खिलाफ पुलिस ने FIR किया है। एक दिन पहले सड़क बनाने के लिए खोदे गए गड्‌ढे में गिरने से बाइक सवार डेयरी संचालक की मौत हो गई थी, जिससे नाराज परिजन और मोहल्लेवालों ने शव रखकर थाने में प्रदर्शन किया और जमकर हंगामा मचाया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई की है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।
गुरुवार की रात PWD के अफसरों व ठेकेदार (BILASPUR NEWS) की बड़ी लापरवाही सामने आई थी। दरअसल, उसलापुर में दीनदयाल से लोखंडी जाने वाली सड़क का निर्माण चल रहा है, जिसके लिए ठेकेदार ने गड्‌ढा खोदकर छोड़ दिया है। वहां न तो कोई संकेतक लगाया गया है और न ही बेरिकेडिंग की गई है, जिसके कारण गुरुवार की रात लोखंडी के ऊषा उपवन कॉलोनी निवासी डेयरी संचालक कृपाल सिंह गाबा (63) बाइक सहित गड्‌ढे में गिर गए, जिससे उनकी मौत हो गई। इससे पहले गड्‌ढे में चार अन्य लोग भी गिरकर घायल हो गए थे।
इस हादसे की जानकारी मिलते (BILASPUR NEWS) ही परिजन एंबुलेंस की मदद से उनके शव को लेकर सिम्स गए। इसके बाद उन्होंने जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते रहे। देर रात तक परिजन FIR दर्ज कराने के लिए थाने में डटे रहे। लेकिन, पुलिस ने सिम्स से मर्ग डायरी आने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट व जांच के बाद केस दर्ज करने की बात कहकर उन्हें लौटा दिया।