spot_img

Video : राहुल गांधी ने खाली किया मकान, जनता का दिया “धन्यवाद…!”

HomeNATIONALVideo : राहुल गांधी ने खाली किया मकान, जनता का दिया "धन्यवाद...!"

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सांसद के तौर पर मिला अपना आधिकारिक आवास खाली कर दिया है। मकान खाली करने के बाद राहुल गांधी ने जनता का धन्यवाद दिया। इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पार्टी के कई आला नेता भी वहां मौजूद रहे।

भैयाजी ये भी देखे : बर्फ़बारी के बीच 25 अप्रेल को खुलेंगे बाबा केदारनाथ धाम के…

राहुल ने मकान खाली करने के बाद कहा कि “ये घर 19 साल के लिए देश की जनता ने मुझे दिया। मैं उनका धन्यवाद करना चाहता हूं। मैं इसे खाली कर रहा हूं। सच्चाई बोलने की आजकल कीमत है, मैं वो कीमत चुकाता रहूंगा। सच्चाई किसी न किसी को बोलनी पड़ेगी, मैं बोल रहा हूं।”

वहीं प्रियंका गांधी ने इस मामलें में कहा कि “उन्होंने (राहुल गांधी) सरकार के बारे में सच्चाई बोली इसीलिए उनके साथ ये सब हो रहा है। लेकिन बहुत हिम्मत वाले हैं, बिल्कुल डरते नहीं हैं, नहीं डरेंगे और अपना संघर्ष जारी रखेंगे।”

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम मामले में दोषी करार देते हुए कोर्ट ने उन्हें लोकसभा सांसद के रूप में अयोग्य करार दिया था। सदस्यता जाने के बाद उन्हें सरकारी बंगले भी खाली करने को कहा गया, जिसकी आखिरी तारीख 22 अप्रैल थी। इसी आदेश को मानते हुए राहुल गांधी ने 22 अप्रैल शनिवार को 12, तुगलक लेन स्थित अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया। फिलहाल वो अपनी मां सोनिया गांधी के साथ रह रहे हैं और नए आवास की तलाश में है।