spot_img

परिचित ने फेंका था दूल्हा-दुल्हन पर एसिड, जल्द खुलासा करेंगी पुलिस

HomeCHHATTISGARHपरिचित ने फेंका था दूल्हा-दुल्हन पर एसिड, जल्द खुलासा करेंगी पुलिस

जगदलपुर। भानपुरी गांव के हिरले भाटा में शादी समारोह (JAGDALPUR NEWS) में एसिड से हमले के मामले में पुलिस ने जांच टीम गठित की है। इस घटनाक्रम में एसिड की जांच के लिए भी एफएसएल टीम को संपर्क किया गया है। एफएसएल टीम ने घायलों के नमूने लेकर जांच शुरू कर दी है।

भैयाजी यह भी देखे: गड्ढा खोदकर बीच सड़क में छोड़ा, पीडब्ल्यूडी अ​धिकारी सहित तीन पर केस दर्ज

पुलिस को इस बात की आशंका है कि किसी नजदीकी परिचित (JAGDALPUR NEWS)  ने ही घटना को अंजाम दिया है। लिहाजा जांच में कार्यक्रम में मौजूद मोबाइल रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। घटना के दौरान दूल्हा-दुल्हन के नजदीक बैठे लोगों का रिकॉर्ड भी तैयार किया जा रहा है। कार्यक्रम में सुधा पाल से आए बारातियों के अलावा गांव में मौजूद अन्य मेहमानों की सूची भी तैयार की जा रही है।

इस घटनाक्रम में शादी समारोह लगभग (JAGDALPUR NEWS) पूरा होने को था और आखरी कार्यक्रम से ठीक पहले लाइट गोल होने पर अचानक किसी ने दूल्हा-दुल्हन की तरफ एसिड फेंक दिया, जिससे दूल्हा दुल्हन के अतिरिक्त नजदीक खड़े अन्य 10 लोग भी झुलस गए। रात में ही आनन-फानन में समारोह से सभी घायलों को अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। हालांकि सभी की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस मामले की तफ्तीश में वर-वधु पक्ष से संबंधित लोगों की रंजिश और विवाद से जुड़ी संभावनाओं पर भी जांच कर रही है।