spot_img

भाजपा अध्यक्ष अरुण साव की चेतावनी, कहा-बिरनपुर में हो रही एकपक्षीय कार्यवाही

HomeCHHATTISGARHभाजपा अध्यक्ष अरुण साव की चेतावनी, कहा-बिरनपुर में हो रही एकपक्षीय कार्यवाही

रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद अरुण साव ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि “सरकार भुनेश्वर साहू की निर्ममता से हत्या के बाद भी चेती नहीं है एवं एक पक्षीय कार्यवाही कर रही है उन्होंने कहा भुनेश्वर साहू की निर्मम हत्या के बाद कई लोगों के नाम से रिपोर्ट दर्ज है लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने में अब तक सफल क्यों नहीं हो पाई, यह एक बड़ा सवाल है कांग्रेस सरकार बताए कि आरोपियों को पकड़ने से कौन रोक रहा है ?”

भैयाजी ये भी देखे : बिरनपुर : पिता पुत्र की हत्या मामलें में 8 आरोपी गिरफ़्तार,…

अरुण साव ने कहा राज्य की कांग्रेस सरकार एकपक्षीय कार्यवाही करते हुए हिंदू समाज के लोगों, ग्रामीण जनों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है सरकार निष्पक्ष कार्यवाही करें। राज्य में इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद सरकार का यह रवैया फिर से तुष्टीकरण की पुष्टि कर रहा है। बेटे को खोने की गहरी पीड़ा के बाद भुनेश्वर के परिजनों ने बिलखते हुए न्याय की मांग की है राज्य की कांग्रेस सरकार को मिलने की तो फुर्सत नहीं कम से कम भुनेश्वर के पीड़ित माता-पिता की मांग पर गौर करें।

अरुण साव ने कहा कांग्रेस सरकार को वहां से धारा 144 हटवा कर सम्मेलन करने की तो फुर्सत है लेकिन अपने बेटे को खो चुके परिवार के गम में शामिल होने का समय नहीं है राज्य की कांग्रेस सरकार ने, मुख्यमंत्री ने मंत्रियों ने ,असंवेदनशीलता की पराकाष्ठा की है कांग्रेस सरकार के रवैये ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि भाई भुनेश्वर साहू को खोने का पूरे प्रदेश को जो दुख है, पीड़ा है कांग्रेस को उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : आरक्षण मामलें में सीएम बघेल ने पीएम मोदी…

अरुण साव कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार जल्द से जल्द भुनेश्वर साहू की हत्या के सभी आरोपियों को पकड़े ,प्रदेश की जनता पूछ रही है आखिर आरोपियों को किसका संरक्षण है ?अरुण साव ने सरकार और प्रशासन को चेताया कि बहुसंख्यक समाज,ग्रामीण जन और भाजपा कार्यकर्ताओं पर बेवजह की कार्यवाही बंद करे।