spot_img

विधानसभा चुनाव के बहिष्कार की नक्सलियों की 6 महीने पहले ही दी चेतावनी

HomeCHHATTISGARHविधानसभा चुनाव के बहिष्कार की नक्सलियों की 6 महीने पहले ही दी...

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव के लिए करीब 6 महीने का समय शेष है लेकिन नक्सलियों (NAXALI) ने अभी से ही चुनाव बहिष्कार का नारा बुलंद करते हुए चेतावनी जारी की है। नारायणपुर जिले में अबूझमाड़ इलाके में नक्सलियों ने बीती रात टेकानार के पास पेड़ काटकर ओरछा मार्ग को अवरुद्ध कर दिया है। इसके साथ ही नक्सलियों ने विधानसभा चुनाव का बहिष्कार की चेतावनी देते हुए बैनर चस्पा किया है।

भैयाजी यह भी देखे: सुप्रीम कोर्ट पहुंचा अतीक और अशरफ की हत्या का मामला, 2017 के बाद हुए सभी 183 एनकाउंटर की जांच की मांग

जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव को लेकर नक्सली (NAXALI)  अभी से सक्रिय हो गए है। इन दिनों नक्सली वारदात की संख्या में भी इजाफा हुआ है। नक्सलियों की इस करतूत के चलते ओरछा मार्ग पर दिनों से यात्री बसों के पहिए थमे हुए है। इससे यात्रियों सहित राहगीरों को कई तरह की परेशानियों का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। नक्सलियों के नेलनार एरिया कमेटी ने बैनर टांगकर विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने के साथ हिंदुत्व वादी संगठनों, भाजपा, आरएसएस और कांग्रेस को मार भगाओ, संसोधनवादी पार्टियों को कटघरे में खड़ा करो, जनसमस्या पर सवाल खड़े करने जैसी बातें बैनर में लिखी है।