spot_img

छत्‍तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, 24 घंटे में मिले 450 नए केस

HomeCHHATTISGARHछत्‍तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, 24 घंटे में मिले 450...

रायपुर। कोरोना के बढ़ते मामलों ने छत्‍तीसगढ़ (CORONA) में एक बार फिर टेंशन बढ़ा दी है। कोविड के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। राजधानी रायपुर सहित बिलासपुर, दुर्ग सहित अन्‍य जिलों में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। वहीं 24 घंटे में तीन कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। तीनों संक्रमित को-माबिडिटी यानि दूसरी बीमारी से पीडि़त मरीज थे। छत्‍तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में 450 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 1761 हो गई है।

भैयाजी ये भी देखे : थाने में खड़ी दर्जनों गाड़ियों में लगी आग, कई वाहन जलकर खाक, पुलिस कालोनी तक पहुंची लपटें

27 जिले हो चुके हैं संक्रमित

रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश के 27 जिले संक्रमित (CORONA) हो चुके हैं। यानी सभी जिलों में कोरोना के केस हैं, जबकि सुकमा जिले में कोरोना के एक भी मामले अब तक नहीं है। चिकित्सकों ने कहा है कि कोरोना के केस बढ़ सकते हैं। ऐसे में लोग सतर्कता बरतें।

बुजुर्गों को कोरोना संक्रमण से खतरा अधिक

चिकित्सकों ने बताया कि वैक्सीन नहीं लगवाने (CORONA) वाले, किसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त मरीजों और बुजुर्गों को वर्तमान में कोरोना संक्रमण से अधिक खतरा है। सप्ताहभर में कोरोना से जो दो मौत हुई है, उसमें मरीज गंभीर रोगों से ग्रस्त थे। ऐसे में लोगों को मास्क लगाने, शारीरिक दूरी का पालन करने व बचाव के लिए सावधानी बरतने की अपील की गई है।