spot_img

अतीक-अशरफ के कात‍िल लवलेश, सनी और अरुण के घर पहुंची पुल‍िस, कड़ी सुरक्षा के बीच होगा पोस्टमार्टम

HomeNATIONALअतीक-अशरफ के कात‍िल लवलेश, सनी और अरुण के घर पहुंची पुल‍िस, कड़ी...

दिल्ली। उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिए गए माफिया अतीक अहमद (ATEEK AHMAND) और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात काल्विन अस्पताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए काल्विन अस्पताल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था। उसी समय 10 फायर किए गए। अतीक की कनपटी पर सटाकर एक गोली मारी गई। अज्ञात वाहनों से आए हमलावरों ने सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने के बाद समर्पण कर दिया। घटना के बाद जिले की सीमा को सील कर दिया है। मौके पर आरएएफ को भी बुला लिया गया है।

अतीक के कात‍िल लवलेश के घर पर तैनात की गई फोर्स

लवलेश तिवारी (ATEEK AHMAND) के घर की सुरक्षा के ल‍िए फोर्स पहुंचा है। अफसरों ने आते ही घर वालों को सचेत किया और दरवाजा बंद कर के अंदर रहने को कहा गया है। अब मीडिया को भी बाहर निकाल दिया गया है। सीओ सिटी गवेंद्र पाल सिंह लवलेश तिवारी के घर पहुंचे हैं। उन्होंने बताया लवलेश पर चार मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें एक चिल्ला, दो बांदा में जबकि चौथे की जानकारी ली जा रही है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : पूर्व राज्यपाल सत्यपाल का बयान, सरकार की गलती हुआ पुलवामा हादसा

अशरफ की कब्रें बेटे असद को कल यहां दफनाया गया

प्रयागराज के चकिया इलाके में अतीक अहमद और अशरफ की कब्रें उनके पैतृक कसारी मसारी कब्रिस्तान में खोदी जा रही हैं। पुलिस मुठभेड़ में मारे गए अतीक के बेटे असद को कल यहां दफनाया गया था। अतीक के माता और पिता की कब्रें भी यहां मौजूद हैं।

मायावती ने कहा- सुप्रीम कोर्ट स्वयं संज्ञान लेकर करे कार्रवाई

मायावती ने रविवार सुबह ट्वीट कर कहा है कि गुजरात जेल से अतीक अहमद (ATEEK AHMAND) व बरेली जेल से लाए गए उनके भाई अशरफ की प्रयागराज में कल रात पुलिस हिरासत में ही खुलेआम गोली मारकर हुई हत्या, उमेश पाल जघन्य हत्याकाण्ड की तरह ही, यूपी सरकार की कानून-व्यवस्था व उसकी कार्यप्रणाली पर अनेकों गंभीर प्रश्नचिन्ह खड़े करती है।

अपराधियों को पकड़ें और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दें

माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की शनिवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या से कुछ क्षण पहले, उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी दोनों अपराधी मेडिकल के लिए ले जाते समय मीडिया से बात कर रहे थे और उनकी हत्या कैमरे में कैद हो गई।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के सतर्कता बरतने के निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को फील्ड में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना आए इसका ध्यान रखने को भी कहा गया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। मुख्यमंत्री योगी ने जनता से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी: उ.प्र. मुख्यमंत्री कार्यालय